Thursday, Dec 02, 2021
-->
hrithik roshan praises his ex wife sussanne khan pathani look sosnnt

एक्स वाइफ सुजैन खान ने पहनी ये ड्रेस, तो एक बार फिर धड़का Hrithik का दिल

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक समय था जब एक्टर रितिक रोशन (Hrithik roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी हुआ करती थी। लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं अलग होने के बाद भी दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है। कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते। ऐसे में एक बार फिर दोनों के बीच की दोस्ती चर्चा में आ गई है।

लड़का बनना चाहती हैं सुजैन खान, Hrithik Roshan ने ऐसे लिए मजे

सुजैन खान के पठानी लुक के दीवाने हुए रितिक रोशन
दरअसल, हाल ही में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह पठानी शूट पहने शानदार पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर सुजैन की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और फोटो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। वहीं अब रितिक को भी अपनी एक्स वाइफ का यह नया लुक काफी पसंद आया, तभी वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। रितिक ने सुजैन की तारीफ करते हुए लिखा 'सुपर लुक'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं Hrithik की एक्स वाइफ सुजैन
वहीं बता दें कि इन दिनों सुजैन बिग बॉस फेम एली गोनी (aly goni) के भाई अर्सलान (arslan goni) को डेट कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात का सार्वजनिक तौर पर एलान नहीं किया है। लेकिन खबरें हैं कि गोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग जून में करेंगे शुरू!

वहीं बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन जारी होने के बाद सुजैन अपना घर छोड़ कर रितिक के घर शिफ्ट हो गई थीं।इंटरव्यू के दौरान सुजैन ने कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि तलाक के बाद आखिर क्यों वो और रितिक एक साथ एक घर में रह रहे हैं। सुजैन ने कहा कि 'जब हमें लॉक डाउन के बारे में पता चला तो मैंने और रितिक ने यह फैसला किया कि जब तक लॉक डाउन खत्म नहीं हो जाता हम अपने बच्चों के लिए एक साथ एक घर में रहेंगे ताकि उन्हें किसी भी चीज की कमी ना महसूस हो।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.