Monday, Oct 22, 2018

'तुम्बाड' का ट्रेलर देख भयभीत हुए रितीक, कहा- 'शानदार'

  • Updated on 10/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तुम्बाड का ट्रेलर बी-टाउन के सिलेबस को खूब लुभा रहा है और अब इस सूची में रितिक रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। तुम्बाड की फैंटेसी, एक्शन, लड़ाई और डर ने रितिक रोशन को भयभीत कर दिया है और विशेष रूप से सोहम शाह से खासा प्रभावित है जो 6 साल से फिल्म पर काम रहे है।

ट्विटर पर फिल्म की तारीफ करते हुए रितिक ने लिखा,"राजस्थान के श्री गंगानगर से तालुख रखने वाले एक लड़के ने तुम्बाड जैसी फिल्म बना कर हमें गर्वित कर दिया है। ट्रेलर शानदार है। यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। सोहम शाह फिल्म में देखने लायक होंगे।"


इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान, राजकुमार राव, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड पर अपना प्यार बरसा चुके है। फिल्म के ट्रेलर ने पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। विसुअली आश्चर्यजनक फिल्म होने के कारण, "तुम्बाड" अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान किसका देंगे साथ, दिखेगा देशभक्ति अंदाज या फिर बागी अंग्रेज

सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.