Wednesday, Aug 17, 2022
-->
hrithik-roshan-reaction-on-vikas-bahl-controversy

विकास बहल हुए बर्बाद! साथ काम कर रहे रितिक रोशन ने भी साधी चुप्पी

  • Updated on 10/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में एक महिला कर्मचारी ने निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद कंगना रनौत से लेकर अनुराग कश्यप तक खुलकर उनका विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब सभी सेलेब्स उनसे दूरी बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया है। जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था। बता दें कि इस प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु, राजीव और विकास की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था। लेकिन अब व‍िकास बहल से अमेजॅान ने पल्ला झाड़ लिया है। 

अमेजन की वेब सीरीज से OUT हुए विकास बेहल, सबने छोड़ा साथ

वहीं इन दिनों "सुपर 30" में विकास के साथ काम कर रहे सुपरस्टार रितिक रोशन इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि "इस बारे में मुझे जानकरी नहीं है। मैं पहले इस बारे में अपडेट होता हूं, फिर जरूर जवाब दूंगा।' इससे तो यह साफ पता चल रहा है कि ऋतिक रोशन इस पूरे विवाद से बचना चाह रहे हैं।

बता दें कि विकास के करीबी दोस्त अनुराग कश्यप और अब विक्रम मोटवानी ने भी विकास बहल से दूरी बना ली है। इस पूरे ममाले पर अनुराग कश्यप ने विकास की आलोचना करते हुए कहा था कि मैं उस महिला को पूरा सपोर्ट करता हूं। व‍िकास बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है। हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हैं। हम इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं, जरूर करेंगे।'

 #BREAKING: बीती रात दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

वहीं इस पूरे मामले पर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिर कंगना रनौत और अब सोनम कपूर ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनम ने कहा कि 'ये बहुत ही निराशाजनक और भद्दा है। ये पूरा मामला बहुत दुखी कर देने वाला है। मैं इन सभी को जानती हूं। मुझे नहीं पता मैं इसे कैसे डील करती। मुझे इतना पता है कि मैं इस महिला पर भरोसा करती हूं। मुझे ये बर्ताव बहुत सड़ा और कायराना लगा।' ऐसे में लोग अब विकास बहल की तरफ से जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.