hrithik roshan replace salmn in inshallah

'इंशाअल्लाह' में अब सलमान को रिप्लेस करेगा ये सुपरस्टार, हुआ खुलासा

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) ने अपने ट्विटर हैंडल (twitter) पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर तहलका मच गया था। जी हां, इस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि 'संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) के साथ फिल्म आगे बढ़ गई है, लेकिन मैं फिर भी आप सबसे ईद, 2020 पर मिलूंगा।' 

सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच मतभेद, जानें क्या है सच

'इंशाअल्लाह' रितिक की होगी एंट्री 
इस ट्वीट के बाद माना जा रहा था कि सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच फिल्म 'इंशाअल्लाह' (inshalah) को लेकर मतभेद और बढ़ गए हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान के जगह पर अब रितिक रोशन को कास्ट किया जा सकता है। जी हां, फिल्म में रितिक रोशन सलमान को रिप्लेस कर सकते हैं। वहीं रितिक से पहले शाहरुख खान ((shahrukh khan) और रणवीर सिंह (ranveer singh) का नाम भी सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक रितिक ने हाल ही में भंसाली से मुलाकात की है जिस वजह से ये कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म में शायद अब रितिक ही नजर आएंगे। 

सलमान ने किया 'इंशाअल्लाह' से इंकार या भंसाली नहीं करना चाहते सलमान के साथ काम?

आपको बता दें कि सलमान के उस ट्वीट को भंसाली प्रोडक्सन हाउस ने रिट्वीट करते हुए लिखा था कि 'भंसाली प्रोडक्शंस ने अभी के लिए 'इंशाअल्लाह' के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। आगे की घोषणा जल्द ही होगी। 

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्वागत के लिए हो जाइए तैयार

ये थी असली वजह 
खबर थी कि सलमान खान फिल्म में डेजी शाह (dazy shah) और वलूशा डिसूजा को कास्ट कराना चाहते थे, मगर संजय लीला भंसाली इसके लिए नहीं माने। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस की मांग की थी और इसके लिए भी भंसाली तैयार नहीं थे। इतना ही नहीं दो हिरोइनों की कास्टिंग को लेकर भी इन दोनों के बीच आपसी सहमती नहीं बन पा रही थी। इस लिए भंसाली ने इस फिल्म को नहीं बनाने का निर्णय लिया था। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। मेकर्स टीम ने अपने ऑफिसियल स्टेटमेंट में बताया है कि ये खबर एकदम से फेक है। मेकर्स टीम ने सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच चल रही मतभेद की खबरों को अफवाह बताया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.