Monday, Jan 21, 2019

कैंसर से जंग जीत कर घर वापस लौटे राकेश रोशन, रितिक ने शेयर की तस्वीर

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रित‍िक रोशन ने अपने पापा दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन की बीमारी के बारे में हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए था कि राकेश रोशन को Squamous Cell Carcinoma नाम की एक बीमारी हो गई है जिसके इलाज के लिए वे आज जाएंगे। 

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्स उनकी सलामती की दुआएं मांगते हुए आ रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर राकेश रोशन की सलामती की दुआ मांगी है।

 'कॉफी विद करण' से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का एपिसोड हुआ delete, Bcci ने भी किया Ban!

इसी बीच अब रितिक ने एक और तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है जिसमें राकेश रोशन के साथ-साथ घर के सभी सदस्य मौजूद नजर आ रहे हैं।

इसके साथ रितीक ने लिखा है कि 'अब वे बेहतर हो रहे हैं। ये प्यार की ताकत होती है। उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया। आज का दिन काफी अच्छा था।'

बता दें कि राकेश रोशन को Squamous Cell Carcinoma नाम क कैंसर हुआ है। यह बीमारी गले में एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है।

राकेश रोशन की बात करें तो वे आजकल 'कृष 4' की तैयारियों में जोरों-शोरो से लगे हुए हैं। जिसमें एक बार फिर रित‍िक अपने पिता के साथ काम करते नजर आएंगे। राकेश रोशन ने अपनी फिल्मी करियर में  84 से ज्यादा फिल्मों मेे काम किया है। 1989 से राकेश ने डायरेक्शन में अपनी किस्मत आजमाई और काफी कामयाब भी हुए। बॉलीवुड में राकेश ने 'करण अर्जुन' से लेकर 'कहो न प्यार है' तक कई हिट फिल्में दीं। 

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' हुई हिट, सेलेब्स ने अनुपम खेर को कहा- आप अद्भुत हैं

वहीं रित‍िक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो रितिक फिलहाल अपनी फिल्मी करियर की पहली बायोपिक 'सुपर 30' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है और इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ के साथ शीर्षकहीन एक्शन फिल्म में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 4, 2018 at 11:22am PDT

इसके अलावा वे आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहते हैं। तलाक के 4 साल बाद भी रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.