Thursday, Jan 23, 2020
hrithik roshan stunned after watching the smoothest airwalk by tik tok star

इस टिक टॉक यूजर ने रितिक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने डांस स्टाइल से सभी को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन (hrithik roshan)  को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ अजमाए पूरे 20 साल हो गए हैं। इस मौके पर रितिक ने एक टिक टॉक यूजर का डांस वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर रीट्वीट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you become the pose. Or has the pose become you?

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 23, 2019 at 5:11am PDT

रितिक ने इस यूजर का वीडियो किया शेयर
वीडियो में युवक की क्लिप दिखाई गई है, जो अपने घर की छत पर 'मुकाबला' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रितिक ने लिखा है- अब तक की सबसे एयरवॉक जो मैंने देखी है।

वहीं देखा जाए तो साल 2019 रितिक के लिए बेहतरीन साबित हुआ। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस (box office)  पर जबरदस्त कमाई की, फिर बात चाहे 'सुपर 30' की करें या 'वॉर' की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The calm before the storm? Cause the real #War is just about to begin.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 5, 2019 at 5:37am PDT

बचपन से है ये बीमारी
फिल्में देने वाले रितिक के बारे में आज हम आपको ऐसी बात बताएंगे जिसके बारे में शायद से ही किसी को पता हो। 
दरअसल, रितिक बचपन से ही एक गंभीर बीमारी के शिकार हैं। जी हां, करोड़ों दिल की धड़कन रितिक रोशन को बचपन से ही हकलाने की बीमारी है। इस बीमारी के चलते ही उनके एक्टिंग करियर पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे।

कई बार रितिक अपने डॉयलोग बोलते बोलते बीच में ही रुक जाया करते थे। ऐसे में उनके पिता राकेश रोशन (rakesh roshan) उनको डांट भी लगाया करते।

जन्मदिन पर रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने इस खास अंदाज में किया Birthday Wish

शाहरुख ने उड़ाया था मजाक
वहीं एक बार की बात है एक पार्टी में शाहरुख (shahrukh khan) सिगरेट फूंक रहे थे। कुछ देर बाद रितिक को भी सिगरेट फूंकने का मन किया लेकिन वो सिगरेट घर पर ही भूल आएं। ऐसे में जब रितिक ने शाहरुख को सिगरेट फूंकता देखा तो उन्होंने उनसे सिगरेट मांगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Contemplating my next move to win the #War! 😏

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 5, 2019 at 5:39am PDT

हालांकि शाहरुख ने सिगरेट तो दे दिया लेकिन उन्होंने रितिक का मजाक भी बनाया। जी हां, शाहरुख ने सिगरेट देते हुए कहा कि ‘ये ऐक्टिंग वाली सिगरेट है। इसे पीने के बाद तुम सीख जाओगे कि ऐक्टिंग कैसे की जाती है।’ इसके फौरन बाद शाहरुख ने रितिक का ‘इक पल का जीना...’ अंदाज में बांहे फैला दी।

रितिक ने दिया था मुंहतोड़ जवाब
वहीं जवाब में रितिक ने कहा कि ‘तुमने मुझे सिगरेट दी तो मुझे समझ में आ गया कि यह स्टाइल तुमने कैसे सीखा।’ शाहरुख भी हंस पड़े। आपको बता दें कि रितिक ने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी अभिनय कर चुके थे। 1980 में आई फिल्म 'आशा' बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रितिक की पहली फिल्म थी। उस वक्त उनकी उम्र मात्र 6 साल थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.