Wednesday, May 12, 2021
-->
hrithik roshan to be seen in triple role in krrish 4 sosnnt

Krrish 4: फिल्म को लेकर सामने आई एक बड़ी खबर, अब रितिक रोशन मचाएंगे धमाल

  • Updated on 1/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन (hrithik roshan) पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म क्रिश 4' (Krrish 4) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट्स आते रहते हैं। हाल ही में बताया गया था कि फिल्म में कियारा अडवाणी (kiara advani) की भी एंट्री हो चुकि है। 

Krrish 4: क्या कियारा अडवाणी ने किया कृति सेनन को रिप्लेस?

फिल्म को लेकर सामने आई एक बड़ी खबर
वहीं अब फिल्म के हीरो रितिक रोशन को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस बार फिल्म रितिक डोल रोल नहीं बल्कि ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। वहीं ऐसे पहली बार होगा जब रितिक एक ही फिल्म में तीन-तीन किरदारों को निभाते हुए दिखाई देंगे जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

वहीं कुछ दिन पहले यह भी खबर सामने आई थी कि फिल्म में ग्राफिक्स और विजुअल इफेक्ट्स को बेहतरीन तरीके से बड़े पर्दे पर दर्शाने के लिए  फिल्म के निमार्ता-निर्देशक जी जान से जुटे हैं। ऐसे में इसकी जिम्मेदारी शाहरुख खान (shahrukh khan) की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (red chillies entertainment) को दी गई है। सूत्रों के मुताबिक इस बार फिल्म में रितिक कई सुपर विलेन के साथ लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन सुपर विलेन को बनाने का पूरा जिम्मा शाहरुख की कंपनी उठाने वाली है। 

सैफ के बाद रितिक भी करेंगे OTT पर डेब्यू, द नाइट मैनेजर के लिए भरी हामी

वहीं 'क्रिश 4' में एलियन जादू अब अपने सालों पुराने दोस्त रोहित मेहरा से मिलने के लिए वापस आने वाला है। जी हां, पूरे 17 साल बाद जादू की वापसी होने वाली है। बता दें कि इससे पहले साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' में जादू नजर आया था। वहीं इस बारे में जब रितिक रोशन से पूछा गया कि क्या जादू की वापस लौटने की खुशी में आप क्या कहना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा कि 'इस वक्त पूरी दुनिया को थोड़ी जादू की जरूरत है।' 

सैफ के बाद रितिक भी करेंगे OTT पर डेब्यू
वहीं कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने जिस तरह से ग्रो कर रहा है उसे देखकर बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े सितारे ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। पहले सैफ अली खान (Saifalikhan)  के बाद अब रितिक रोशन (Hrithik Roshan) भी डिजिटली डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि रितिक ने द नाइट मैनेजर के एडेप्टेशन में काम करने को तैयार हो गए हैं। इस फिल्म में पहले से ही सैफ अली खान, सुष्मिता सेन और अभिषेक बच्चन काम कर रहे हैं। अब इस सीरीज में नया नाम रितिक रोशन का भी जुड़ गया है। रितिक रोशन द नाइट मैनेजर के एडेप्टेशन में एक लग्जरी होटल के नाइट मैनेजर के रुप में नजर आएंगे।इसके साथ रितिक जिस व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं वो भारतीय सेना से सेवानिवृत्त है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

एक ही बिल्डिंग शेयर करने वाले क्या अब अक्षय और रितिक नजर आएंगे एक ही फिल्म में?

रितिक रोशन की 'वॉर' ने सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

 'वॉर' की ग्रैंड सक्सेस के बाद 'क्रिश 4' की तैयारी में जुंटे रितिक और राकेश रोशन

रणवीर नहीं बल्कि रितिक की सीता बनेंगी दीपिका, कुछ ऐसी होगी Love Story

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' इस तारीख को थिअटर्स में होगी रिलीज

फिल्म इंदू की जवानी से "दिल तेरा" गाना हुआ रिलीज, देखें Video 

WOW! क्रिश 4' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, करेंगे ये काम

KRRISH 4: रितिक रोशन की मिल गई हीरोइन, पहली बार साथ में करेंगे रोमांस 

Sex से ज्यादा कियारा को पसंद हैं ये तीन चीजें, मूवी प्रोमोशन पर ऐसे किया खुलासा 

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' का नया वीडियो आया सामने, लोगों से की ट्रांसजेंडरों के लिए प्यार की अपील

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.