Thursday, Apr 15, 2021
-->
hrithik roshan was summoned by crime branch for questioning jsrwnt

ईमेल मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 3 घंटे तक की रितिक रोशन से पूछताछ

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस कंगना रनौत  (kangana ranaut) और रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच हुआ झगड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। 2016 के कंगना और रितिक ईमेल विवाद में शनिवार को रितिक का बयान दर्ज किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने रितिक से करीब 3 घंटे पूछताछ की। रितिक 11.40 बजे क्राफर्ड मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे और दोपहर 2:30 बाहर निकले। बाहर निकलने के बाद नीडिया ने उनसे बात करनी चाही लेकिन उन्होंने नहीं की।

बता दें कि रितिक रोशन को ये समन साल 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस के संदर्भ में भेजा गया। रितिक और कंगना के एक मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था। क्राइम ब्रांच के प्रभारी और मुंबई पुलिस संयुक्त आयुक्त ने इसका आदेश जारी किया था। आदेश के मुताबिक रितिक रोशन की एफआईआर पर जांच को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) में ट्रांसफर किया गया था।

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

रितिक रोशन को 2013 से 2014 के बीच 100 ईमेल मिले थे। बताया गया कि ये ई-मेल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मेल आईडी से भेजे गए थे। इसे लेकर रितिक रोशन ने 2017 में साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी। उस समय कंगना रनौत ने कहा था कि उनकी ई-मेल आईडी हैक हो गई थी और उन्होंने रितिक रोशन को कभी कोई ई-मेल नहीं किए। हालांकि, रितिक पहले ही इन आरोपों पर सफाई दे चुके हैं। उनका कहना है कि कंगना किसी और से चैट कर रहीं थीं।

हाल ही में कंगना ने रितिक पर तंज कसते हुए उनका मजाक भी उड़ाया था। कंगना ने एक बार फिर रितिक के लिए सिली एक्स शब्द का इस्तेमाल किया। कंगना ने ट्विटर पर लिखा- 'दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।'

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

इस मामले की जांच में कोई प्रोग्रेस न होने पर वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी के कार्यालय ने 9 दिसंबर को पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा था। पत्र में कहा गया था कि हमारे क्लाइंट ने जांच में सहयोग किया और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मुहैया कराई है। पत्र में कहा गया है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मेरे क्लाइंट के लैपटॉप और फोन लौटाने के लिए निर्देश दिए थे जिसे असली दोषी तक पहुंचने में जांच के लिए मुहैया कराया गया था। लेकिन क्लाइंट को लैपटॉप और फोन वैसे नहीं मिले जैसे उनसे लिए गए थे।

मालूम हो कि दोनों ‘काइट्स’ फिल्म से नजदीक आए और ‘क्रिश 3’ में भी साथ काम किया। इस बीच खबरें आईं कि दोनों ‘आशिकी 3’ में भी साथ काम करेंगे। कंगना ने खुलेआम आरोप लगाया कि रितिक की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। दोनों के बीच कानूनी नोटिस तक भेजे गए और ई-मेल लीक होने के बाद दोनों की जिंदगी के किस्से अखबारों की सुर्खियां बने रहे।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

कंगना का Twitter अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग, मुंबई हाई कोर्ट भेजा गया नोटिस

स्वाति मालीवाल ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लिया आड़े हाथ

किसान आंदोलन में कमेंट कर अकेली पड़ी कंगना रनौत, दिलजीत के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सितारे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.