Tuesday, Oct 04, 2022
-->
hum-do-hamare-baarah-poster-controversy-sosnnt

Hum Do Hamare Baarah के पोस्टर पर मचा बवाल, मुस्लिम समुदाय को टारगेट करने का लगा आरोप

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पोस्टर जारी किया गयै है। फिल्म को कमल चंद्रा  ने डायरेक्ट किया है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों से घिर चुकी है। सोशल मीडिया पर पोस्टर को लेकर बवाल मच गया है। लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए  मुस्लिम समुदाय का टारगेट किया जा रहा है। 

दरअसल, पोस्टर में एक मुस्लिल परिवार नजर आ रहा है, जहां एक मुस्लिम महिला बुर्का पहने दिखाई दे रही हैं और उनकी गोद में छोटा बच्चा है और वो प्रेग्नेंट भी है। इसके अलावा पोस्टर में टोपी लगाया अन्नू कपूर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ पोस्टर में यह भी लिखा है कि हम जल्द ही चीन को पीछे छोड़ देंगे। अब इस पोस्टर को जारी करते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यूजर्स ये डायरेक्टर से यह फिल्म बनाने का कारण पूछ रहे हैं। ऐसे में कई लोगो ऐसे हैं जिनका कहना है कि इस फिल्म के जरिए फिल्म के मेकर्स मुस्लिम समुदाय को टारगेट कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.