Monday, Sep 27, 2021
-->
huma-qureshi-first-look-from-leila-is-out

वेब सीरीज 'लीला' से सामने आया हुमा कुरैशी का ये मिस्ट्री लुक, जानें कैसा होगा किरदार

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (huma qureshi) बहुत जल्द वेब सीरीज 'लीला' (leila) से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में सीरीज से उनका नया लुक सामने आया है जिसमें उनके लुक को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फोटो में हुमा की आखों पर पट्टी बंधी हुई है और साथ ही उन्होंने गले में माला भी पहना है।

वहीं फैंस को हुमा का ये सस्पेंस भरा लुक बेहद पसंद आ रहा है। हाल ही में हुमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह नेटफ्लिक्स के आगामी प्रोजेक्ट ‘लीला’ में दिग्गज फिल्म निर्माता दीपा मेहता के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। 

Kabir Singh: जानें फिल्म में कितने हैं कियारा और शाहिद के kissing scenes

बता दें कि इस सीरीज को इंडो कैनेडियन दीपा मेहता (deepa mehta), शंकर रमन (shankar raman) और पवन कुमार (pawan kumar) ने डायरेक्ट किया है। शो की कहानी शालिनी नाम की एक महिला पर आधारित है जिसकी 16 साल की बेटी लीला कहीं खो जाती है। जिसके बाद शालिनी अपनी बिछड़ी हुई बेटी की तलाश में निकल पड़ती है। इस दौरान शालिनी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि  शालिनी का किरदार हुमा निभाएंगी। 

वहीं हाल ही में खबर आई है कि इस बार के 72वें 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में हुमा खुरैशी भी रेड रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगी। 

kabir singh के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में जगाई आशिकी, लिखा- ये है Blockbuster

बता दें कि सबसे पहले हुमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इस मॉडलिंग के दौरान ही उन्होंने एक विज्ञापन किया जिसके बाद ही उनकी तो मानों किस्मत ही बदल गई। इस विज्ञापन के बाद उन्हें बॉलीवुड से फिल्मों के ऑफर आने लगे।  उस  विज्ञापन के बाद रातों-रात पूरी दुनिया के नजरों में हुमा को स्टार बना दिया था। जिसके बाद ही उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

हुमा ने बॉलीवुड में एंट्री के लिए कई सारे ऑडिशन दिए। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। इसके बाद हुमा ने फिल्म ‘जंक्शन’ के लिए भी ऑडिशन दिया था। लेकिन इसमें वो  सलेक्ट नहीं हो पाई । इसके बाद उनकी जिंदगी में नया मोड़  आया और ‘हिंदुस्तान यूनीलीवर’ ने उन्हें दो साल का कमर्शल एड कॉन्ट्रेक्ट दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.