Thursday, Jun 01, 2023
-->
hunter : tootega nahi todega review

Hunter : Tootega Nahi Todega Review :एक बार फिर एक्शन करते दिखे बॉलीवुड के 'अन्ना'

  • Updated on 3/22/2023
  • Author : National Desk

Hunter : Tootega Nahi Todega Review :एक बार फिर एक्शन करते दिखे बॉलीवुड के 'अन्ना', ट्विस्ट और थ्रिल का पावर पैक है उनकी 'हंटर'  

Rating : 4

Cast : सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), ईशा देओल (Esha Deol), बरखा बिष्ट (Barkha Bisht), राहुल देव (Rahul Dev)

Director : प्रिंस धीमान (Prince Dhiman) , आलोक बत्रा (Alok Batra)

सुनील शेट्टी का जब भी ज़िक्र होता है तो हर कोई उनके एक्शन को ही याद करता है और अब अपने इसी अंदाज़ में उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू भी कर लिया है , धारावी बैंक के बाद एक बार फिर से 'हंटर : टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में एक्शन करते दिख रहें है बॉलीवुड के 'अन्ना' , उनकी ये वेब सीरीज़ अमेज़ॉन मिनी टीवी पर रिलीज़ हो चुकी है जिसमें उनके साथ ईशा देओल, राहुल देव और बरखा बिष्ट भी नजर आएँगे। सीरीज मे सुनील शेट्टी ने एक धासु पुलिस अफसर एसीपी विक्रम की मुख्य भूमिका अदा की है इस सीरीज का निर्देशन प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा ने किया है।   

कहानी 

इस वेब सीरीज़ की पूरी कहानी को एसीपी विक्रम यानी कि सुनील शेट्टी के इर्द गिर्द घूमती नज़र आ रही है ,इसमें एसीपी विक्रम का काम करने का तौर तरीका बिल्कुल अलग दिखाया गया है उनके काफी ताकतवर भी दिखाया गया है इतना कि वो अकेले ही हज़ारों को धूल चटा सकता है लेकिन उनकी ज़िंदगी मे बड़ा मोड़ तब आता है जब उन्हे एक गुमशुदा महिला को ढूढने का मौका मिलता है। इसमें ईशा देओल का किरदार भी काफी अहम है उन्हें एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट के रूप में दिखाया गया है। 

एक्टिंग 

एक्टिंग की बात करें तो इसमें सारे ही बाकमाल अदाकार लिए गए हैं फिर चाहे कोई भी एक्टर कोई भी किरदार निभा रहा हो हर किसी ने अपने काम से पूरा जस्टिस किया है , सुनील शेट्टी की तो उनके लुक से लेकर परफॉर्मेंस तक सब कुछ शानदार है उनकी इस लुक को देखकर आपको भी उनके वही पुराने एक्शन सीन्स याद आएँगे क्यूंकि आज भी वो एक्टिंग और दिल छोह लेने वाली परफॉर्मेंस से बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर दे रहें है। वहीँ ईशा देओल भी फ्रीलांस जरनालिस्ट के किरदार बिलकुल फिट बैठ रहीं है उन्होंने भी इस सीरीज़ में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है क्यूंकि उनकी भी एक्टिंग इसमें निखर कर दिखी है , वहीं  राहुल देव और बरखा विष्ट भी अपने किरदारों मे खूब जमे। हमेशा की तरह वो इस बार भी शानदार ही दिखे।

रिव्यू 

हंटर एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज है सीरीज़ का स्क्रीनप्ले भी काफी शानदार है , इस सीरीज़ के 8 एपिसोड हैं हर हर एपिसोड में काफी सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर सकते है। क्यूंकि इसके तो डायलॉग भी काफी दिलचस्प है। हंटर के म्युजिक की बात करें तो वो बेमिसाल है और बॉलीवुड के क्लासिकल गानो इस सीरीज़ को चार चाँद लगा रहें है कुल मिलकर ये कहा जा सकता है कि तोड़फोड़ एक्शन सिक्वेंस और थ्रिल से भरपूर है सुनील शेट्टी की यह वेबसीरीज।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.