Saturday, Apr 17, 2021
-->
imbd lowest rating for coolie no 1 sosnnt

OMG! वरुण-सारा स्टारर फिल्म Coolie no. 1 को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग

  • Updated on 12/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।वरुण धवन (varun dhawan) और सारा अली खान (sara ali khan) स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' (coolie no 1) 25 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर रिलीज की गई जिसे लेकर दर्शकों ने बड़ी उम्मीदें लगा रखी थीं। लेकिन अफसोस फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई और रिलीज के कुछ देर बाद ही लोगों ने फिल्म को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

'कुली न. 1' को लोगों ने बताया 'घटिया', ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हुए Memes

वरुण-सारा स्टारर फिल्म Coolie no. 1 को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग
वहीं अब डेविड धवन (david  dhawan) की इस कॉमेडी फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके बाद फिल्म के स्टार कास्ट को गहरा झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि लोगों को फिल्म को लेकर काफी बुरे रिस्पॉन्स दिए हैं जिस वजह से अब फिल्म को आईएमडीबी (IMDB) पर सबसे कम रेटिंग मिली है।  बता दें कि दर्शकों के रिस्पॉन्स और क्रिटिक्स रिव्यू के आधार पर फिल्म को 1.4 रैटिंग दी गई है जो बहुत बुरी मानी जा रही है। 

Coolie No 1.

फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से काफी निगेटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। फिल्म को देखने को बाद लोगों ने इसे बुरा बताया है। ऐसे में अब ट्विटर पर धड़ल्ले से फिल्म को लेकर फनी मीम्स बन रहे हैं। तो आइए देखने हैं दर्शकों का क्या कहना है।

Film Review: गोविंदा वाला मजा नहीं दे पाई वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1'

वरुण धवन, गोविंदा जैसी कॉमेडी तो दूर दूर तक नहीं कर पाएं। हां उनका उछलना-कूदना जरूर आपको अंगेज करेगा। परेश रावल,जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार जिस फिल्म में साथ काम करेंगे वह कैसी होगी आप खुद समझ जाएं। वहीं सारा अली खान का काम भी ठीक- ठाक था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं कहानी की बात करें फिल्म में अमीर बिजनेसमैन रोजारियो (paresh rawal) की दो बेटियां हैं जिनकी शादी वो अमीर लड़कों से करना चाहता है। पंडित जय किशन (jawed jaffery) उनकी बेटी सारा (sara ali khan) के लिए एक रिश्ता लेकर आते हैं, जिस वजह से उनकी बेटियां पंडित की बेजत्ती कर देती हैं। अपनी बेजत्ती का बदला लेने के लिए  पंडित धोखे से रोजारियो की बेटी सारा की शादी राजू (वरुण धवन) नाम के कुली से करा देता है। शादी करने के लिए राजू नाम बदलकर करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बनने का नाटक करता है। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है।अब यह देखने के लिए कि उसकी असलियत सबके सामने आती है या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

comments

.
.
.
.
.