Sunday, Sep 26, 2021
-->
imran khan affair with lekha washington sosnnt

OMG! इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा है इमरान-अवंतिका का रिश्ता

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान (aamir khan) के भांजे बॉलीवुड एक्टर इमरान (imran khan) बीते लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद डिप्रेस्ड चल रहे हैं। पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika malik) से अलग होने के बाद इमरान अपना जीवन अकेले ही गुजार रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है लेकिन लंबे समय से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं खबरें थी कि इमरान के डूबते करियर की वजह से अवंतिका घर छोड़ कर चली गई थी। 

पति इमरान से अलग होने के बाद इस तरह खुद को संभाल रही हैं अवंतिका, शेयर की तस्वीर

इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा है इमरान-अवंतिका का रिश्ता
लेकिन दोनों के अलगाव को लेकर अब जो खुलासा हुआ है वह इमरान के फैंस को हैरन कर देने वाला है। बताया जा रहा है कि किसी तीसरे के आ जाने पर दोनों के इस खूबसूरत रिश्ते का अंत हो गया। खबरें हैं कि पिछले कुछ दिनों से इमरान लेखा वाशिंगटन (lekha washington) को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है।

वहीं इमरान लेखा के प्यार में इस कदर दीवाने हो चुके हैं कि उन्होंने उनके घर के पास एक घर किराए पर लिया है। बता दें कि लेखा के पति इमरान के अच्छे दोस्त हैं। वहीं जब दोनों की अफेयर की खबरें अवंतिका के कानों तक गई तो उन्होंने इमरान से अलग होने का फैसला लिया। कहा तो यह भी जा रहा है कि अवंतिका के घर छोड़ने के बाद लेखा ने अपने दोस्तों से इमरान को इंट्रोड्यूस भी करवाना शुरु कर दिया है। वहीं इमरान भी अपनी पत्नी से तलाक का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह सभी के सामने अपने इस नए रिश्ते की घोषणा कर सकें। 

Bdy spcl: तो इस वजह से पिछले 4 साल से गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं इमरान खान

बता दें कि इमरान बीते लंबे समय से बॉलीवुड से गायब चल रहे हैं। इमरान ने कई सारी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने में असमर्थ रहें। इस वजह से उन्हें फिल्मों के ऑफर आने भी कम हो गएं। उनको आखिरि बार कंगना रनौत के साथ कट्टी-बट्टी में देखा गया था जोकि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। वहीं उन्होंने बतौर डायरेक्टर भी अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की, लेकिन यहां पर भी उन्हें बहुत हताशा हुई। इमरान ने अपनी गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक से आठ साल के लंबे अफेयर के बाद 10 जनवरी 2011 को शादी की थी। दोनों की एक बेटी इमारा है। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

फिल्मों में काम न मिलने की वजह से पत्नी अवंतिका ने छोड़ा इमरान खान का घर 

पत्नी अवंतिका रिश्ते को देना चाहती हैं दूसरा मौका लेकिन इमरान खान ने ठुकरा दिया प्रस्ताव 

इमरान खान से अलग होने के बाद पत्नी अवंतिका की हालत खराब, वेलनेस सेंटर किया जॉइन

 इमरान-अवंतिका के तलाक पर मां ने बताई सच्चाई 

वाइफ के घर छोड़ देने के बाद इमरान खान की हुई ऐसी हालत, लोगों ने कहा...​​​​​​​

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.