Sunday, Oct 17, 2021
-->
imran khan is not ready to stay with wife avantika

पत्नी अवंतिका रिश्ते को देना चाहती हैं दूसरा मौका लेकिन इमरान खान ने ठुकरा दिया प्रस्ताव

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran khan) इन दिनों अपने घरेलू विवाद के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खबरे थीं की इमरान की पत्नी अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया है और अब वो अपनी मां के साथ रह रही हैं। वहीं इसी बीच अवंतिका ने अपना दर्द बया करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये दोनों तलाक ले सकते हैं। अब अवंतिका की मां ने बेटी के उस पोस्ट की वजह बताई है।

डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने अपने बचपन के दोस्तों संग मनाई गणेश चतुर्थी, Photo वायरल

अवंतिका की मां ने बताई सच्चाई
अवंतिका ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया था उसमें इमरान से अलग होने का उनका दर्द साफ-साफ देखा गया। हालंकि पोस्ट के कुछ देर बाद ही अवंतिका ने उसको डिलीट भी कर दिया था। लेकिन अब उनकी मां ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि आखिर अवंतिका ने वो पोस्ट किया क्यों था।

अंबानी परिवार संग अमिताभ बच्चन ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, तस्वीरें वायरल

पति इमरान खान से अलग होने के बाद अवंतिका ने लंदन में यूरेपियन बारटेंडर स्कूल ज्वॉइन किया था। उनका ये कोर्स 3 हफ्ते का था। कोर्स के बाद जब वो वापस घर आईं तो उन्होंने इमरान और अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला किया। 

अपनी शादी को लेकर जाह्नवी कपूर ने खोला बड़ा राज, इस मंदिर में लेंगी फेरे

अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहती हैं अवंतिका
जिसके चलते अवंतिका की मां वंदना मलिक को अपनी बेटी की फिक्र सता रही थी। इस लिए वंदना इमरान के घर उनसे बात करने जा पहुंची। जब वंदना ने इमरान को बताया कि अवंतिका उनके साथ अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं तो ये बात सुनते ही इमरान पीछे हट गए और अवंतिका के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। साथ ही उन्होंने कहा की "अगर रिश्ते में ही जहर घुला हो तो क्या बचा रह जाता है"।

खुलासा: इस वजह से माइकल जैक्सन के साथ बच्चे नहीं चाहती थीं पत्नी लिसा मैरी प्रेस्ले

इमरान ने ठुकरा दिया पत्नी का प्रस्ताव
मां ने जब इमरान के रिएक्शन के बारे में अवंतिका को बताया तो उन्होंने उस पोस्ट के जरिए अपना दर्द बया किया था। सोशल मीडिया पर अवंतिका के उस पोस्ट को देखकर सभी को ये लगने लगा कि ये कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। जिसके बाद अवंतिका ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.