Wednesday, Jan 19, 2022
-->
imtiaz-ali-is-going-to-direct-a-film-based-on-radha-krishna-love-story

राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाएंगे इम्तियाज अली

  • Updated on 9/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड को 'जब वी मेट' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले इम्तियाज अली जल्द ही राधा कृष्ण की प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म को लेकर तैयारियां जारी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पेस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैं हमेशा से राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी की ओर आकर्षित रहा हूं। सभी भारतीय लोक कथाओं में मैंने कोई अन्य ऐसी कहानी नहीं जानता जो बेहद निजी है और फिर भी महाकाव्य के पैमाने पर है। राधा कृष्ण की दुनिया में कदम रखना मेरा सपना रहा है।'

'कसौटी जिंदगी की-2' का प्रोमो देख सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

बता दें कि इस फिल्म को फिल्मकार के प्रोडक्शन हाउस विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी और अनिल अंबानी के की रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडयूस कर रहे हैं। वहीं इसका निर्देशन खुद इम्तियाज अली करेंगे और साथ ही फिल्म की पटकथा भी लिखेंगे।

 

great time #melaphulkari

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on Feb 12, 2018 at 5:04am PST

वहीं इम्तियाज अली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपनी आगमी फिल्म 'लैला मजनू' लेकर आ रहे हैं। फिलहाल वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें कि इम्तियाज अली बतौर कोरियोग्राफर इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। अपने इस डेब्यू पर इम्तियाज अली ने चुटकी लेते हुए कहा,'चूंकि मेरे बहुत सारे कोरियोग्राफर मित्र निर्देशक बन कर मुझे डरा रहे हैं, इसलिए मुझे लगा कि इस एक गीत को कोरियोग्राफ करके उनको डराना सही होगा। " 

विवेक को इस सुपरस्टार से पंगा पड़ा था भारी, गर्लफ्रेंड के साथ करियर भी हुआ खत्म!

बतो दजें कि इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर अव‍िनाश त‍िवारी ने मजनूं का क‍िरदार न‍िभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍त‍ि ड‍िमरी उनकी लैला बनी हैं। अब यह दो नए सितारे एक बार फिर उस प्यार को लेगों के सामने लेकर आए हैं जिसके किस्से हम और आप बहुत पहले से सुनते आ रहे हैं।

 

look...

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on Feb 6, 2018 at 6:18am PST

दूसरी बार एेसा होगा जब लैला-मजनू की कहानी स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी इससे पहले 1976 में आई फिल्म 'लैला-मजनूं' में मजनूं का रोल में ऋष‍ि कपूर नजर आए थे तो वहीं ने उनकी लैला बनी थीं रंजीता कौर। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.