Friday, Jan 28, 2022
-->
imtiaz ali soon make biopic on madhubala

बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर अब बनाएगा 'मधुबाला' पर Biopic

  • Updated on 11/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'जब वी मेट' (jab we met), रॉक स्टार (rockstar) जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले इम्तियाज अली (imtiaz ali) एक बार फिर से फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, इस बार वो दिग्गज कलाकार मधुबाला (madhubala) पर बायोपिक बनाने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस लौटे कार्तिक-सारा, देखें video

ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सूत्रों के मुताबिक, मधुबाला के परिवार से सभी राइट्स ले लिए गए हैं। वहीं  इम्तियाज अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है जोकि हिमाचल में हुई थी। फिल्म में सारा (sara ali khan) और कार्तिक (kartik aaryan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

डायरेक्शन से पहले एक्टिंग भी कर चुके हैं इम्तियाज
आपको बता दें कि इम्तियाज अली ने डायरेक्शन से पहले एक्टर के तौर पर इम्तियाज ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' में 'याकूब मेमन' का किरदार भी निभाया था। डायरेक्शन में अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल 'नैनान्द कुरुक्षेत्र' और 'इम्तेहान' के डायरेक्शन से की थी। 

bdy spl: इम्तिआज अली ने आखिर क्यों कहा था कि 'दिलीप कुमार को देख कांप उठती हैं एक्ट्रेसेस

इम्तियाज अली की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म 'सोचा ना था' थी लेकिन अभय देओल और आयशा टाकिया स्टारर यह फिल्म बनाने में इम्तियाज अली को चार साल लगे थे परन्तु इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि इसके बाद इम्तियाज ने एक से बढ़कर एक फिल्में दिं और वे दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी रहे।

अफेयर के चलते चर्चा में रहते हैं इम्तियाज 
इम्तियाज की शादी प्रीति‍ अली से हुई थी लेकिन 2012 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। इम्तियाज की बेटी 'इदा अली' हैं। खबरों के मुताबिक इम्तियाज पाकिस्तानी एक्ट्रेस 'इमान अली' के साथ रिलेशनशिप में थे और 2014 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। 

हिमाचल की खूबसूरत वादियों में नदी किनारे Coffee का लुफ्त उठाते दिखे कार्तिक-सारा

इसके बाद इम्तियाज पाकिस्तानी एक्ट्रेस इमान अली के साथ रिलेशनशिप में थे और 2014 में दोनों का ब्रेक अप हो गया। इसके बाद इमान वापस पाकितान चली गई थीं। इससे पहले इम्तियाज का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था।

 

comments

.
.
.
.
.