Wednesday, Jan 19, 2022
-->
imtiaz-ali-to-cast-kartik-aryan-and-sara-ali-khan-in-love-aaj-kal-2

सारा अली खान की हुई बल्ले-बल्ले, ड्रीम बॉय कार्तिक आर्यन संग करेंगी फिल्म

  • Updated on 12/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर आजकल खूब चर्चाएं हो रही हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले सारा करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अपने पिता सैफ के साथ बतौर गेस्ट नजर आई थी। जहां उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि था कि वे बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी, क्योंकि कार्तिक उन्हें बेहद क्यूट लगते हैं। 

Navodayatimes

जिसके बाद से यह खबर बॉलीवुड में आग की तरह फैल गई। सभी सारा को कार्तिक के नाम से चिढ़ाने लगे हैं। इसी बीच अब खबरे आ रही है कि इम्तियाज अली अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सारा और कार्तिक को एक साथ कास्ट करना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक इम्तियाज अली 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' की फ्रेंजाइजी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। जिसके लिए कार्तिक आर्यन को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया और सारा को लेकर फिलहाल बातचीत हो रही है। 

अनिल कपूर के बर्थडे पर उनकी फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, बेटियों ने भी किया शेयर

अगर ऐसा हुआ तो दोनों को साथ में पहली बार बड़े पर्दे पर देखना काफी रोमांचक होगा।

बता दें कि सारा की अपकमींग फिल्म 'सिम्बा' में उनके को-स्टार रणवीर सिंह भी कार्तिक के नाम से सारा के मजे लेते हुए नजर आए हैं। दरअसल, हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कार्तिक रणवीर से मिलने आए तो वो कार्तिक को बिना देर किए सीधे सारा के पास लेकर गए और दोनों को मिलवाया।

  कपिल के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का दिखा जमावड़ा, Video में देखें रणवीर-दीपिका का भांगड़ा

इतना ही नहीं रणवीर ने मस्ती में दोनों का हाथ एक दूसरे के हाथ में डाला और कहा कि 'मुझे खुशी है कि आप दोनों मिले।' इसके बाद रणवीर दोनों के लिए हाथों से दिल बनाकर इशारा करते हुए भी दिखे। वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.