Tuesday, Jul 23, 2019

'हैप्पी हार्डी और हीर' में हिमेश का दिखा अलग अंदाज, एक साथ दो किरदारों में आएंगे नजर

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड में कई सुपरहिट गानों से सबकों अपना दिवाना बनाने वाले हिमेश रेशमिया (Himesh reshammiya) एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। उनकी फिल्म, आपका सुरूर, कर्ज और तेरा सुरूर को बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पोंस मिला था। वहीं अब हिमेश एक बार फिर दिलचस्ब कहानी और किरदार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हिमेश की नई फिल्म जल्द ही रिलीज होगी जिसमें वो एक नहीं बल्कि दो किरदारों को निभाने दिखेंगे।

इन दो रुपों में हिमेश आएंगे नजर 
इस फिल्म में जहां एक तरफ हिमेश एनआरआई (NRI) बने हैं वहीं उनका दूसरा किरदार एक सरदार का होगा। फिल्म का नाम है, 'हैप्पी हार्डी और हीर' (Happy Hardy and Heer)। ये पहली बार होगा जब हिमेश एक साथ दो अलग किरदारों में नजर आएंगे। चलिए अब आपको बताते हैं फिल्म की कहानी के बारे में।

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
कहानी में एक एनआरआई बिजलेसमेन है जिसका नाम हर्शवर्धन भट्ट उर्फ हार्डी है, जो की लंदन में रहता है। वहीं दूसरी और कहानी सीधा जाती है पंजाब, जहां हर्प्रीत सिंह लांबा उर्फ हैप्पी जो कि एक सरदार है वो जाता है यूरोप अपनी प्रिय हीर रंधावा के साथ। बता दें हीर रंधावा के इस रोमांटिक किरदार में सोनिया मन्न (soniya Mann) दिखेंगी। हैप्पी हार्डी और हीर फिल्म को दिप्शिखा देशमुख और सबिता मनचंदा ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही इस फिल्म का डायरेक्शन डायरेक्टर राका ने किया है। 

फिल्म को लेकर हिमेश हैं काफी कॉन्फिडेंट 
पहली बार हिमेश एक गुजराती एनआरई का और सरदार का किरदार निभा रहे हैं। तो उनके लिए भी ये नई चुनौती ही है। बेशक फिल्म में हिमेंश के दो किरदार हैं, लेकिन क्या ये डबल रोल हैं या नहीं वो फिल्म देखने का बाद ही आपको पता चलेगा। वहीं अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी पर हिमेश का कहना है कि, 'हैप्पी हार्डी और हीर का म्यूजिक और स्क्रिप्ट ऐसा है जिसपर मैं पहली बार प्राउड महसूस कर रहा हूं साथ ही इसे लेकर काफी कॉन्फिडेंट भी हूं, क्योंकी इस फिल्म का कंटेंट ही है जो आपको अगले पढ़ाव तक लेकर जा सकता है। 

पंजाबी मूवी है कॉपी ? 
वहीं जब हिमेश से पूछा गया कि क्या इस मूवी का टाइटल पहले रिलीज हो चुकी मूवी जट्ट भट्ट और जूलियट से लिया गया है? और क्या ये फिल्म पंजाबी मूवी जट्ट और जूलियट से इंस्पायर है। इसपर हिमेश ने जवाब दिया, "मेरी कंपनी ने जट्ट और जूलियट से रिमार्किंग राइट (Remarking Rights) खरीद लिए हैं, और अब इसका पूरा राइट सलमान खान के पास है। क्योंकी उनकी कंपनी ने इसे अडेप्ट किया हैं। जट्ट भट्ट और जूलियट  बिल्कुल अलग कहानी है पंजाबी फिल्म जट्ट और जूलियट से। वहीं जट्ट भट्ट और जूलियट पहला टाइटल था इश फिल्म के लिए जो हमने बाद में बदलकर हैप्पी हार्डी और हीर कर दिया। हमारी फिल्म की स्क्रिप्ट  एक दम नई और फ्रेश लव ट्रायएंगल रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.