Tuesday, Nov 19, 2019
in jabariya jodi songs you will connect with all colours of country

देश के हर रंग से रूबरू करवाते है 'जबरिया जोड़ी' के गाने

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhothra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अभिनीत फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) अपने देसी अंदाज के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फिल्म में बिहार की झलक से ले कर पकड़वा विवाह की पुरानी प्रथा पर आधारित इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले, अपने देसी अंदाज के साथ हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है।

Navodayatimes

फिल्म से हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी गीत "खड़के ग्लासी" और भोजपुरी गीत "पटना हिले" के साथ दर्शकों को एक ही फिल्म में दो अलग-अलग राष्ट्र की झलक देखने मिल रही है।

एक तरफ जहां "जबरिया जोड़ी" के गीत "खड़के ग्लासी" ने अपनी पंजाबी धुन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, वही भोजपुरी गीत "पटना हिले" ने एक बार फिर अपनी देसी धुन पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है!

तापसी ने वरुण के मजे लेते हुए रंगोली चंदेल पर मारा तंज, पढ़ें ये मजेदा रट्वीट

"खड़के ग्लासी" में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, हनी सिंह के रैप पर झूमते हुए नज़र आई, तो वही 'पटना हिले' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एली अवराम अपने लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है।

श्रद्धा कपूर की शादी की उड़ रही हैं अफवाहें, शक्ति कपूर बोले- 'मुझे भी कर लेना Invite'

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.