Friday, Jul 30, 2021
-->
income tax raid at anurag kashyap and taapsee pannu sosnnt

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर Income Tax का छापा, सामने आई ये बड़ी वजह

  • Updated on 3/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयकर विभाग ने बुधवार को अनुराग कश्यप (anurag kashyap) समेत कुछ फिल्मकारों से संबंधित परिसरों, रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ शिभाशिष सरकार और अभिनेत्री तापसी पन्नू (taapsee pannu) के परिसरों पर छापे मारे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स (phantom films) कश्यप ने शुरू किया था, जिसे अब बंद कर दिया गया है।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग की शुरू, देखें पहली झलक

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर Income Tax का छापा
अधिकारियों ने बताया कि मुंबई तथा पुणे में 30 से अधिक स्थानों पर छापे मारे गए। सेलिब्रिटी ऐंड टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के कुछ अधिकारियों के यहां भी छापे मारे गए हैं। छापेमारी की कार्रवाई फैंटम फिल्म्स और इसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई। फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था।      

सूत्रों ने बताया कि इन संस्थानों के बीच हुए कुछ लेन-देन विभाग की नजर में थे और कर चोरी के आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबूत एकत्रित करने के लिए यह कार्रवाई की गई। फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में हुई थी और इसके बैनर तले लुटेरा, क्वीन, अग्ली, एनएच-10, मसान और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ। बाद में कश्यप ने नई प्रोडक्शन कंपनी ‘गुड बैड फिल्म्स’ शुरू की जबकि मोटवाने ने आंदोलन फिल्म्स शुरू की। मैंटेना क्वान के को-प्रमोटर थे, उनके खिलाफ भी छापेमारी की कार्रवाई की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.