Friday, May 07, 2021
-->
income-tax-raid-on-gulshan-kumar-company-t-series-bhushan-kumar

गुलशन कुमार की कंपनी T-Series पर पड़ी Income Tax की रेड, मिले अवैध संपत्ति के दस्तावेज

  • Updated on 12/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर गायकार स्वर्गीय गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की टी-सीरीज पर आयकर विभाग ने छापा मारा है जिसके दौरान कई अवैध चीजों का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान कई अवैध संपत्तियों के दस्तावेज मिले है। मिले दस्तावेजों से ये बात भी सामने आई है की भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पैसा छुपा रखा है। इस जांच में पता लगा है की भूषण कुमार ने अमेरिका और दुबई संपत्ति छुपा रखी है। इस संदर्भ में अभी जांच-पड़ताल जारी है। 

bhushan kumar के लिए इमेज परिणाम

आपके बता दें, आयकर अधिकारियों ने टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार से इस बारे में पूछताछ भी की साथ ही अधिकारियों ने भूषण कुमार से कर छुपाने के सिलसिले में पूछताछ की है लेकिन इस मामले में भूषण कुमार ने क्या जबाव दिया इसकी कोई भी जानकारी अभी सामने नही आई है।

Video: शादी में भिड़ी ब्राइड VS ग्रूम Team, मैच के बीच प्रियंका को गोद में उठा निक ने मारा छक्का

खबरों के मुताबिक, आयकर विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को दिल्ली, मुंबई, फरीदाबाद और नोएडा स्थित टी-20 के कार्यालयों पर छापेमारी की थी। बताया जा रहा है की छापेमारी में आयकर अधिकारियों ने 25 बैक लॉकरों को जब्त किया है और आयकर विभाग इसकी जांच में लगे हुए हैं।

bhushan kumar के लिए इमेज परिणाम

सूत्रों के मुताबिक, जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि कंपनी ने पैसा छुपाने के लिए कर्मचारियों के नाम पर अलग-अलग संपतियां को जमा करके रखा है और कर्मचारियों के नाम पर अवैध बैकिंग लेनदेन किया गया है। 

अब देखना है की यह जांच-पड़ताल और कितनी आगे तक जाती है और कपंनी के मालिक भूषण कुमार इस पर क्या सबूत पेश करते हैं। 

शादी के बीच प्रियंका के साथ हुआ हादसा, पैर पर पट्टी बांध पूरी की रस्में

टी-सीरीज कंपनी मशहूर गायकार स्वर्गीय गुलशन कुमार की है। जिन्होंने अपनी मेहनत से इस कंपनी को बुलंदियों तक पहुंचाया। गुलशन कुमार की मृत्यु के बाद उनकी बेटा भूषण कुमार इस कंपनी के मालिक हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.