Thursday, Feb 02, 2023
-->
India''s pop culture icon Ranveer Singh arrives in Abu Dhabi, participates in F1

भारत के पॉप कल्चर आइकन रणवीर सिंह पहुंचे अबू धाबी, F1 में लिया हिस्सा

  • Updated on 11/21/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल| एक्टर रनवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनरजेटिक एक्टर माने जाते हैं। वह जहां भी जाते है अपनी एनर्जी से पूरे माहौल ही बदल देते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अबु धाबी के ग्रां पी में एफ 1 इवेंट (Formula 1) में हिस्सा लिया। जहां रणवीर ने दुनिया भर के कुछ सबसे बड़े कलाकारों और एथलीटों से मिले और उनसे बातचीत की, जहां उन्हें सबसे पहले फ़ॉर्मूला वन लेजेंड, ड्राइवर फेलिप मस्सा मिले थे।

क्रिस गेल और रणवीर ने की एक दूसरे की जमकर तारीफ                                                                             उसके बाद उन्हें इंग्लिश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के स्टार बल्लेबाज जो रूट और अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन जिसे विश्व चैंपियन के साथ बातचीत करते देखा गया। आईपीएल में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के प्रशंसक के रूप में जाने जाने वाले, रणवीर को F1 ग्रिड पर नवीनतम एमआई अधिग्रहण, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के साथ आगामी आईपीएल सीज़न के बारे में एक एनिमेटेड चर्चा में भी देखा गया था। इतना ही नहीं उन्होंने वेस्टइंडीज के तेजतर्रार क्रिस गेल से बात की, जहां दोनो ने एक दूसरे की खूब प्रशंसा की।

रणवीर को वैश्विक पॉप-स्टार/निर्माता Will.I.Am के साथ एक क्रॉसओवर संगीत सहयोग पर चर्चा करते हुए, साथ ही हॉलीवुड अभिनेता/कॉमेडियन मार्टिन लॉरेंस के साथ फिल्मों के बारे में गहरी, व्यावहारिक बातचीत करते हुए भी सुना गया। साथ ही ग्रिड से निकलने से पहले, रणवीर ने 2022 कंस्ट्रक्टर्स चैंपियनशिप जीतने के लिए रेड बुल रेसिंग के टीम प्रिंसिपल क्रिश्चियन हॉर्नर को बधाई दी। अपने उत्साह के लिए जाने जाने वाले रणवीर को विश्व-रिकॉर्ड तोड़ने वाले ट्रैक एथलीट उसैन बोल्ट पर स्पष्ट रूप से गदगद होते हुए देखा गया था, जिसे बाद में रणवीर ने सोशल मीडिया पर 'अनडिस्प्यूटेड ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के रूप में वर्णित किया।

रणवीर ने एकॉन के साथ किया 'छम्मक छल्लो' पर डांस

पिछली बार जब रणवीर दिग्गज बास्केटबॉल सेंटर शकील ओ'नील से मिले थे, तो उन्होंने रणवीर के मशहूर गाने 'खलीबली' पर रील बनाई थी, जो वायरल हो गया था। इस बार वे रील नहीं बल्कि वीवीआईपी बॉक्स से रेस का लुत्फ उठाते नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रणवीर एकॉन के साथ 'छम्मक छल्लो' में डांस करते दिख रहे हैं।

बता दें कि रविवार की रात, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अमेरिकी रियलिटी स्टार पेरिस हिल्टन, सुपरमॉडल विनी हार्लो, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फुटबॉलर जेसी लिंगार्ड के साथ बिताये पलों को भी साझा किया।

 

comments

.
.
.
.
.