indian-cricket-team-watches-salman-khan-film-bharat-in-england-on-world-cup-2019-tour

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में देखी सलमान खान की फिल्म 'भारत', सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शानदार जीत के बाद, इंग्लैंड (England) में मौजूद भारत (India) की टीम फिल्म का आनंद लेते हुए नजर आई। इतना ही नहीं, भारत (Bharat) देखने के बाद टीम ने एक खूबसूरत तस्वीर के लिए पोज भी किया। विश्व कप मैच (World Cup 2019) की भागदौड़ के बीच महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), केदार जाधव Kedar Jadhav), केएल राहुल (K L Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आराम करने के लिए कुछ समय निकाला और फिल्म भारत का आनंद लिया। ऑल-राउंडर केदार जाधव ने भारत देखने के बाद एक ग्रुप पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा, 'BHARAT KI TEAM  BHARAT MOVIE KE BAAD'

केदार के ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों बाद, सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के लिए टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, सलमान खान ने विश्व कप के आगामी मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं भी दी है। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'Thank you Bharat team for liking  Bharat... shukriya bhaiyon for watching #Bharat in England...best wishes for the upcoming matches... pura #Bharat apke sath hai... #BharatJeetega'

सलमान अभिनीत न केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे अधिक एडवांस बुकिंग (Advance Booking) के साथ सुर्खियों में छाई हुई थी, बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है। यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है बल्कि सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी।

भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की 'सबसे बड़ी फिल्म' की उपाधि से नवाजा जा रहा है परिणामस्वरूप सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड (Record) बनाने की राह पर है। देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस (Box Office) का आंकड़ा उसका प्रमाण है।

टी-सीरीज (T-Series) द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri), अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira Agnihotri), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले किया है। यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा लिखित और निर्देशित है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.