Friday, Dec 09, 2022
-->
indian film festival of melbourne 2022 flagged off by bollywood actors

अभिषेक बच्चन, वाणी कपूर, तमन्नाह भाटिया, तापसी पन्नू ने आधिकारिक तौर पर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल

  • Updated on 8/12/2022
  • Author : National Desk

अभिषेक बच्चन, वाणी कपूर, तमन्नाह भाटिया, तापसी पन्नू ने आधिकारिक तौर पर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 2022 को हरी झंडी दिखाई 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 2022 समारोह अब अपने 13वें वर्ष में आज सुबह आधिकारिक तौर पर भारतीय सिनेमा के सितारों द्वारा मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में एक प्रतिष्ठित ऐतिहासिक स्थल पर हरी झंडी दिखाकर शुरुआत किया। फेस्टिवल की दो साल की प्रोग्रामिंग के बाद जो केवल ऑनलाइन हो रहा था अब यह फेस्टिवल वापस लौट आया है, भौतिक उत्सव आज से शुरू हो रहा है और 20 अगस्त को समाप्त होगा। आधिकारिक लॉन्च पर अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, तमन्नाह भाटिया, शेफाली शाह, गायिका सोना महापात्रा और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, कबीर खान, अपर्णा सेन, निखिल आडवाणी और शूजीत सरकार मौजूद थे। 

PunjabKesari

 

अभिनेताओं ने इस साल के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए विशेष दर्शकों की उपस्थिति में मंच पर कदम रखा, जिसमें तापसी पन्नू की दोबारा ओपनिंग नाइट फिल्म है। 120 से अधिक फिल्मों की स्क्रीनिंग के अलावा अन्य रोमांचक कार्यक्रम हैं, स्वतंत्रता दिवस समारोह, अन्य विशेष रूप से क्यूरेट किए गए कार्यक्रमों के बीच पैनल चर्चाओं की एक श्रृंखला होगी। 

अभिषेक बच्चन ने कहा, "आखिरकार मैं यहां मेलबर्न में हूं और मुझे यह बेहद पसंद आ रहा है। मैं दोबारा देखने के लिए उत्सुक हूं। मेरे लगभग पूरे परिवार ने यहां भारत का प्रतिनिधित्व किया है और मुझे इस पर बहुत गर्व है। मैं सभी समारोहों का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यहां आने के लिए मैं सरकार और मीतू को धन्यवाद देता हूं। लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड दिए जाने पर बहुत अच्छा लग रहा है।" 

PunjabKesari

फेस्टिवल में साउथ और हिंदी फिल्म डिबेट के बारे में पूछे जाने पर तमन्नाह ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि यह बातचीत केवल भारत के लिए अद्वितीय है, जब भी मैं विदेश यात्रा करती हूं तो मैंने कभी लोगों को भेद करते नहीं सुना, वे इसे भारतीय सिनेमा कहते हैं। और यहाँ IFFM में भी ऐसा ही है। मुझे लगता है कि दर्शक अखिल भारतीय फिल्में देखना चाहते हैं और इस तरह की और कॉन्टेंट बनाई जा रही है और सभी की प्रशंसा हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.