Wednesday, Dec 07, 2022
-->
indian-film-industry-supports-abtyp-s-mega-blood-donation-drive-on-social-media-

भारतीय फिल्म उद्योग ने सोशल मीडिया पर एबीटीवायपी के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव को समर्थन दिया!

  • Updated on 9/16/2022
  • Author : National Desk

भारतीय फिल्म उद्योग ने सोशल मीडिया पर एबीटीवायपी (ABTYP) के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव को समर्थन दिया!

बॉलीवुड, खेल और व्यावसायिक बिरादरी की प्रसिद्ध हस्तियों को हमेशा नेक कामों, परोपकारी कार्यों और धर्मार्थ गतिविधियों का समर्थन करने में एक महत्वपूर्ण शक्ति के रूप में जाना जाता है। युवा तोपों सहित बॉलीवुड हस्तियों ने जिम्मेदारी संभालने और अपने तरीके से योगदान करने के लिए कदम बढ़ाया है। जान्हवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे, और अर्जुन कपूर से लेकर भूमि पेडनेकर और तमन्ना भाटिया तक, बड़े दिल वाले लोग अखिल भारतीय तेरापंथ युवा परिषद (ABTYP) के मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव (MBDD) का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं जो की 17 सितंबर, 2022 को हो रहा है।

PunjabKesari

देशव्यापी रक्तदान अभियान से पहले, कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर इस अभियान को समर्थन देने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने इस तरह की परोपकारी गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त किया और सभी से इस कार्य में शामिल होने का आग्रह किया। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, राजकुमार राव, सोनू सूद, विद्युत जामवाल, बोनी कपूर, निर्देशक आनंद एल राय, तमन्ना भाटिया, बिपाशा बसु, रवीना टंडन, तुषार कपूर, करण कुंद्रा और अन्य जैसे कई सेलेब्स ने ट्वीट किया और समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट स्टोरीज साझा कीं। अभियान का, और 17 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए उत्सुकता दिखाई  जिस दिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है।

PunjabKesariशिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ट्वीट किया - "माननीय पीएम के जन्मदिन के अवसर पर, आइए इस नेक पहल के साथ जुड़ें: '#RaktdaanAmritMahotsav'... दुनिया का सबसे बड़ा रक्तदान अभियान: http://eraktkosh.in
#SevaAndGratitude #HappyBirthdayPM #ChangeWithin #ABTYP @MoHFW_INDIA @PMOIndia @iMdonatingBlood"

"मैं गर्व से इस नेक पहल का समर्थन करता हूं और आपसे हमारे माननीय पीएम के जन्मदिन के अवसर पर दुनिया के सबसे बड़े रक्तदान अभियान में शामिल होने का आग्रह करता हूं।
http://eraktkosh.in #RaktdaanAmritMahotsav
#SevaAndGratitude #HappyBirthdayPM
#ChangeWithin #ABTYP @MoHFW_INDIA @PMOIndia @imdonatingBlood" - अभिनेता राजकुमार राव ने ट्वीट किया।

अभिनेता संजय दत्त ने पोस्ट को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया- "पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर #RaktdaanAmritMahotsav जैसी महान और विशाल पहल से जुड़कर सम्मानित और गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं आप सभी से हाथ मिलाने के लिए बड़ी संख्या में आगे आने का अनुरोध करता हूं। नियमित रूप से गैर-पारिश्रमिक रक्त के अवसरों की सुरक्षित उपलब्धता सुनिश्चित करने और #ChangeWithin लाने के लिए।"

एमबीडीडी निश्चित रूप से हर गुजरते दिन के साथ बड़ा होता जा रहा है क्योंकि कई हस्तियां इस नेक काम में शामिल हो गई हैं। अतीत में, रजनीकांत, शाहरुख खान, चिरंजीवी, आर माधवन, वाणी कपूर, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसे उल्लेखनीय नामों ने भी इसका समर्थन किया है।

नहीं भूलना चाहिए, विवेक ओबेरॉय, भाग्यश्री, अभिमन्यु दासानी, अनुराधा पौडवाल, सुनील ग्रोवर, अभिजीत और शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम) सहित बॉलीवुड के अन्य लोकप्रिय नामों ने भी ABTYP के नेक मिशन का समर्थन किया था और तहे दिल से इसमें शामिल हुए थे। एमबीडीडी के राष्ट्रव्यापी संगठन के बारे में जागरूकता पैदा करने, लोगों से बड़ी संख्या में आगे आने और इसका समर्थन करने और इस तरह 20 राज्यों, 1000 शहरों में 2000 शिविरों के साथ-साथ 25000 से अधिक स्वयंसेवकों, कई गैर सरकारी संगठनों और के संयुक्त प्रयासों के साथ प्रभाव पैदा करने का आग्रह किया जिसे सरकार का समर्थन है।

सिर्फ भारत में ही नहीं, 17 सितंबर को एशिया और दक्षिण अफ्रीका सहित 27 अन्य देशों में एमबीडीडी एक साथ होगा, जो अब तक के सबसे बड़े रक्तदान को प्रोत्साहित करेगा! सरकार और ABTYP द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित रक्तदान अमृत महोत्सव सरकारी पहल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.