Thursday, Jun 17, 2021
-->
indian idol 12 judges neha, vishal and himesh charge an episode in millions jsrwnt

Indian Idol 12 के जजेज नेहा कक्कड, विशाल और हिमेश एक एपिसोड का इतना करते हैं चार्ज

  • Updated on 5/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 12 के लोग इस कदर दीवाने हैं कि वे इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। वहीं इस शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के भी खूब दीवाने हैं। लोग इन जजेज से जुड़ी बाते जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आइए आज आपको बताते हैं कि आपके ये फेवरेट जजेज एक एपिसोड का कितना चार्ज करते हैं। जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। तीनों ही सितारे मोटी रकम चार्ज करते हैं।

नेहा कक्कड (neha kakkar) अपनी आवाज से सबके दिलों पर राज करती हैं। वहीं अपनी फैशन के चलते भी सुर्खियों में छाईं रहती हैं। नेहा तीनों में सबसे महंगी जज हैं और वे एक एपिसोड के 5 लाख रुपये लेती हैं। नेहा ने कुछ समय पहले ही रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) से शादी की थी। 24 अक्टूबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। 

बात करते हैं म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) की विशाल एक एपिसोड का 4.5 लाख रुपए लेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

वहीं हिमेश रेशमिया एक एपिसोड के 4 लाख रुपए लेते हैं। बता दें कि हिमेश अपनी सफलता का श्रेय सलमान खान को देते हैं। वो बता चुके हैं कि मेरा नाम सलमान ने ही सूरज बड़जात्या को सुझाया था तो मेरी सफलता का क्रेडिट भी उन्ही को जाता है। हिमेश और सलमान का साथ काफी पुराना है। हिमेश रेशमिया ने सलमान की 10 से ज्यादा फिल्मों में म्यूजिक दिया है। हिमेश ने पहली बार सलमान खान की फिल्म ‘बंधन’ में म्यूजिक निर्देशक आनंद राज आनंद के साथ म्यूजिक कंपोज किया। यह काम उन्हें सलमान खान की वजह से मिला था, क्योंकि 1998 से हिमेश और सलमान दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

शो के होस्ट व प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) 2.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं। आदित्य नारायण ने साल 2020 में 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) के साथ शादी रचाई थी।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण इन दिनों नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया शो में नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ एपिसोड्स में अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर जज के रूप में नजर आए। हालांकि नेहा और हिमेश ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और वह जल्‍द ही शो में नजर आने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.