Friday, May 14, 2021
-->
Indian  Paula accuses Sajid Khan of sexual harassment sosnnt

साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप, मॉडल ने कहा- 17 साल की उम्र में...

  • Updated on 9/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2018 में मीटू कैंपेन के तहत बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियों के काले करतूतों का पर्दा फार्श हुआ था जिनमें से मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान का भी शामिल था। साजिद पर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव और यौन शोषण को लेकर साजिद खान का नाम लिया। कई मामलों में साजिद का नाम समाने आने से उनके परिवार और करीबि दोस्तों ने भी उनसे किनारा कर लिया है। 

यौन शोषण के आरोपों के बाद ट्रोल हुए साजिद खान, Twitter पर ट्रेंड हुआ #ArrestSajidKhan

साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप
वहीं अब एक बार फिर साजिद का नाम सुर्खियों में आ गया है। इंडियन मॉडल पाउला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। 

पाउला ने बताया कि साजिद ने 17 साल की उम्र में मेरा शोषण किया था लेकिन तब मैं चुप रही क्योंकि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। वहीं अब मेरे माता पिता मेरे साथ नहीं है और मैं अब खुद के लिए काम कर रही हूं। ऐसे में मैं अब हिम्मत साजिद के काले करतूतों का पर्दा फार्श कर सकती हूं। 

#MeToo: इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद के साथ अनुराग कश्यप पर भी लगाए आरोप

पाउला ने आगे लिखा कि साजिद मुझसे गंदी बातें करता था, वह मुझे छूने की कोशिश करता था। फिल्म 'हाउसफुल' के लिए उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए भी कहा था।  भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है। मैं यहां किसी के कहने पर नहीं आई हूं। मैं यहां इसलिए आई हूं क्योंकि यह मुझे एहसास दिलाता है कि मुझ पर इसका कितनी बुरी तरह से असर हुआ। तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका। उसे जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के आरोप में बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी। लेकिन अब मैं नहीं रुकने वाली हूं। यह और गलत होता अगर मैं इस पर अब नहीं बोलती। सोशल मीडिया पर पाउला का यह पोस्ट आग की तरह फैल रहा है। 

comments

.
.
.
.
.