Friday, Aug 19, 2022
-->
Inside Edge Season 3 to premiere on Amazon Prime Video soon sosnnt

'इनसाइड एज' का तीसरा सीजन होगा डबल धमाकेदार, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले दो सीजन की भारी सफलता के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की पहली ओरिजिनल सीरीज़ 'इनसाइड एज' ने एक नए सीज़न के साथ वापसी कर ली है! सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक तौर पर इनसाइड एज सीजन 3 का लोगो रिलीज कर दिया है। सीरीज का पिछला सीजन एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था जिस वजह से प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार था और अगले सीजन होने वाले धमाल पर अटकलें लगाई जा रही थी।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और करण अंशुमान द्वारा रचित, श्रृंखला का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। इनसाइड एज सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर, तनुज विरवानी, सपना पब्बी, अमित सियाल, अक्षय ओबेरॉय और सिद्धांत गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं जिसमें इस बार 'क्रिकेट' ओर भी अधिक मात्रा में होगा। साथ ही, एंटरटेनमेंट और ड्रामे का डोज़ भी डबल होगा जिसने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह को अधिक बढ़ा दिया है। 'इनसाइड एज सीजन 3' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास दिल चाहता है, डॉन, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, तलाश और फुकरे जैसी बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्में हैं। इन ब्लॉकबस्टर्स के साथ, एक्सेल द्वारा भारत की पहली हिप हॉप फिल्म और इस साल अकादमी पुरस्कारों में आधिकारिक प्रवेश पामे वाली गली बॉय और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत की पहली मूल श्रृंखला इनसाइड एज जिसे 2018 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी के तहत प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जैसे प्रतिष्ठित उपक्रमों को भी लॉन्च किया गया है। व्यावसायिक रूप से सफल सिनेमा के अलावा, एक्सेल ने लगातार आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की है, रॉक ऑन एक ऐसी उपलब्धि है जिसके साथ 2008 में प्रोडक्शन हाउस ने अपना दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

comments

.
.
.
.
.