Tuesday, Dec 06, 2022
-->
instagram-awards-2019

इस साल इंस्टाग्राम अवॉर्ड में बॉलीवुड हस्तियों का रहा बोलबाला

  • Updated on 5/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2018 में इंस्टाग्राम एप ने घोषणा की थी कि वो भारत में अब से इंस्टाग्राम अवॉर्ड (instagram awards) देंगे। वहीं अब इस साल की भी अवार्ड की लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियां ही छाई हुई हैं। जी हां, इस बार बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेसेस सारा अली खान (sra ali khan), प्रियंका चोपड़ा जोनस (priyanka chora jonas), दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और ने इस साल का अवार्ड अपने नाम किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t hold on for dear life-hold life dearly 💥⚡️🌟🍯🌅📸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 10:22am PDT

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान ने ‘राइजिंग स्टार अवॉर्ड’ (raising star award) जीता है। पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) से डेब्यू करने वाली सारा ने पिछले ही साल अपना इंस्टाग्राम डेब्यू भी किया था। वहीं मात्र एक साल में इंटाग्राम पर सारा के फॉलोअर्स में काफी चढ़ाव देखने को मिला है। जिस वजह से उन्हें ‘राइजिंग स्टार अवॉर्ड’ जीता है। बता दें कि के इंस्टाग्राम पर 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

अपनी मौत की अफवाहों पर बोलीं मुमताज, कौन करता है ऐसी हरकतें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always a Sucker for @tiffanyandco 💎🍭💎🍭 @bbmas #tiffanyt #tiffanypartner

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on May 1, 2019 at 8:11pm PDT

वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का स्टारडम का डंका अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बजता है। ऐसे में उन्हें इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली हस्ती का खिताब मिला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cuddles & snuggles! smashed in the middle!❤️ @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Apr 24, 2019 at 3:40am PDT

बॉलीवुड की लेडीस्टार दीपिका पादुकोण पिछले साल फिल्म 'पद्मावत' (padmaavat)और अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहीं। इसके अलावा उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज, बूमरैंग (boomerang), फ्लाइट पकड़ने के दौरान स्लो-मोशन वीडियो (slow motion video) और फैन्स के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जिस वजह से इंसटाग्राम ने उन्हें 'स्टोरी टेलर ऑफ द ईयर' (story teller of the year) के खिताब दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always high on energy! 😄 #one8 #PlayTheDay

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Apr 10, 2019 at 11:12pm PDT

बता दें कि पिछले साल भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट (virat kohli) को 'मोस्ट इंगेज्ड सेलिब्रिटी' (most engaged celebrity) के अवारेड से नवाजा गया था। भारत में इनकी घोषणा यहां बढ़ते यूजर बेस को देखते हुए की गई है। बता दें कि दुनियाभर में इंस्टाग्राम के करीब 80 करोड़ यूजर हैं जिनमें से करीब 5 करोड़ यूजर भारत से ही हैं। 

RK स्टूडियो की जगह पर अब बनने जा रहा है शॉपिंग प्लाजा, पढ़ें पूरी खबर

विराट कोहली ने अपनी शादी की जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की उस पर 45 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब डेढ़ लाख कमेंट आए थे। विराट और अनुष्का की और फोटो पर लगभग 33 लाख लोगों ने लाइक किया। इन फोटोज ने ही उन्हें इंस्टाग्राम का सबसे इंगेज्ड सेलेब्रिटी बनाया क्योंकि अनुष्का के साथ वाली फोटो को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.