Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Intense and action-packed second trailer of the film Tadap released

फिल्म 'तड़प' का इंटेंस और एक्शन से भरपूर दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 11/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "तड़प" अब अपनी रिलीज के करीब पहुंच गई है और ऐसे में, फिल्म के प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म के पहले ट्रेलर ने फैंस के बीच काफी चर्चा बटोरी थी और इसके बाद फ़िल्म से 4 गाने रिलीज किये गए हैं जिन्हें फैंस का प्यार मिल रहा है। तुमसे भी ज्यादा, तेरे सिवा जग में, तू जो मेरा हो गया है और होए इश्क ना के बाद फिल्म का अब दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है!

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत 'तड़प' का दूसरा ट्रेलर उस गहन फिल्म पर करीब से नज़र डालता है जिसका हमसे वादा किया गया था। ट्रेलर रॉ और रियल एक्शन मूव्स से भरा हुआ है और इस रॉ, रियल और रहस्यमय ट्रेलर के जरिये फिल्म को करीब से रूबरू करवाया गया है जिसमें अहान ने खुद एक्शन सीन्स परफॉर्म किये हैं। कुछ मनोरंजक डायलॉग भी हैं जैसे 'सांप को दूध सिर्फ नाग पंचमी के दिन पिलाया जाता है बाकी के दिन घर में घुसने पर कुचल ही देते है' और 'बेटी ने प्यार की तड़प सुनी थी अब बाप प्यार की तड़प झेलेगा'।

ट्रेलर में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स और एक प्यारी प्रेम कहानी को भी करीब से दिखाया गया है, जिसने शुरुआत से ही प्रशंसकों को प्रत्याशित कर रखा है। अहान की डेब्यू परफॉर्मेंस मनोरंजक और दमदार लग रही है और उनके चेहरे के भाव बिल्कुल परफ़ेक्ट हैं, फिल्म की रिलीज़ से पहले ही उनकी भूमिका ने उनकी फैन फॉलोइंग में इज़ाफ़ा कर दिया है।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.