Thursday, May 19, 2022
-->
ira khan fan sent message to boyfriend nupur shikhare said dont touch her

VIDEO: फैन ने मैसेज किया इरा मेरा प्यार है छूना मत- बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने छुआ और Kiss भी किया

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर करती रहती हैं। वहीं इस मामले में उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे भी कम नहीं हैं। वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में नुपुर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने एक फैन को जवाब देने के लिए बनाया।

वीडियो में नुपुर अपने फोन में एक मैसेज देखते हैं, जिसमें लिखा होता है इरा मेरा प्यार है उसे छूना मत। इसके बाद नुपुर इरा की तरफ देखते हैं और उठकर इरा के पास जाते हैं और उसे उंगली से छूकर चले जाते हैं। बाद में फिर से वे इरा के पास जाकर उनको Kiss करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में हैं। वहीं इरा और नुपुर एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं तभी इरा ने नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवाया भी था। सूत्रों के मुताबिक, पहले लॉकडाउन (lockdown) के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। वहीं त्यौहारों को भी साथ सेलिब्रेट किया। महाबलेश्वर स्थित आमिर खान के फार्महाउस में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां भी मनाई थी। बता दें कि इससे पहले इरा मिशाल कृपलानी को डेट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर खुलेआम दोनों अपने प्यार का इजहार करते थे। दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

comments

.
.
.
.
.