Tuesday, Feb 18, 2020
ira khan shares emotional post for boyfriend mishal kripalani

इरा खान का बॉयफ्रेंड संग हुआ झगड़ा! सोशल मीडिया पर शेयर किए Emotions

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान (amir khan) की बेटी इरा खान (Ira khan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा के कई सारे फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए हैं। वहीं इरा की ज्यादातर तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी (mishal kripalani) के साथ ही देखी गई हैं। अब इरा की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। लेकिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने बेहद दुखी कैप्शन डाला है।

Related image

टेलीविजन से मशहूर हुए ये नन्हे कान्हा हो गए हैं बड़े, अब दिखते हैं कुछ ऐसे

इरा खान बॉयफ्रेंड को कर रही हैं याद 
इरा खान (ira khan) हमेशा ही बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों से साफ दिखता है कि ये दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। वहीं अब इरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे उनके साथ मिशाल तो हैं लेकिन उनका कैप्शन देख कर तो यही लगता है कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म, कभी 'पीएम' बने विवेक ओबरॉय करेंगे प्रोड्यूस

सोशल मीडिया पर शेयर किए इमोशन्स 
इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, "सब ठीक हो जाएगा"। साथ बेहद सारे मिसिंग यू वाले टैग भी डाले हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आप दोनों के रिश्ते में सब ठीक है न? 

फिल्म 'छिछोरे' का बहुप्रतीक्षित 'दोस्ती स्पेशल ट्रेलर' हुआ रिलीज

फैंस पूछ रहे हैं सवाल 
कुछ दिन पहले हीं उनके इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? जिसके जवाब में इरा ने मिशाल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो इस शख्स को डेट कर रही हैं।

प्रपोज करने की Planning कर रहे हैं सुशांत, पर क्या रिश्ते के लिए तैयार हैं रिया

इंस्टाग्राम पर रिश्ते का किया था खुलासा 
अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी में इरा ने मिशाल कृपलानी को टैग भी किया। वहीं इरा के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'हैपी बर्थडे बेब। तुम सिंपल हो। एक बर्थडे पोस्ट से ही तुम खुश हो जाती हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome to the family, Simba.

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on Jan 27, 2019 at 12:06am PST

#lakme fashion week 2019: डिजाइनर्स को टिप्स देती नजर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

वैसे बात की जाए स्टार किड्स की तो पिछले साल बॉलीवु़ड में जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoor), ईशान खट्टर (ishaan khatter), सारा अली खान (sara ali khan), राधिका मदान (radhika madan) जैसे नए चेहरे नजर आए थे। वहीं अब इस साल 2019 में भी कुछ खास होने वाला है। क्योंकि इस साल दो- चार नहीं बल्कि कई नए चेहरे फिल्मों में धमाकेदार एंट्री करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.