Tuesday, Feb 18, 2020
ira khan thanks to euripides medea presenter entropy

इरा खान ने अपने वेंचर का समर्थन करने के लिए यूरिपाइड्स मेडिया के प्रेजेंटर एंट्रोपी को कहा धन्यवाद

  • Updated on 12/28/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान ने हाल ही में 'यूरिपिड्स मेडिया' (Euripides medea) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है। इरा खान (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर हालिया पोस्ट में, एंट्रॉपी (Entropy) डिजिटल के प्रति आभार व्यक्त किया है जिन्होंने यह नाटक प्रस्तुत किया है।

'सिंबा' को रिलीज हुए एक साल हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर रोहित ने शेयर की Video

शूटिंग के लिए पहुंचे थे बैंगलोर
हाल ही में, आमिर खान अपनी बेटी का प्ले देखने के लिए अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग (Shooting) के बीच बैंगलोर पहुंचे थे। इरा जो केवल 22 वर्ष की हैं, उन्होंने मेडिया के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की है जिसे मुंबई और बैंगलोर में भी विभिन्न सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया है।

सलमान खान ने अक्षय कुमार अभिनीत 'गुड न्यूज' की कम ओपनिंग पर कही ये बात

एन्ट्रॉपी डिजिटल मार्केटिंग है माहिर
प्ले के लिए थिएटर में हॉउसफुल का नजारा देखने मिला और दर्शकों व आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। एन्ट्रॉपी एक पूर्ण-सेवा डिजिटल मार्केटिंग और इमेजिंग एजेंसी है जो मनोरंजन और पॉप कल्चर में माहिर है। एन्ट्रापी द्वारा डिजिटल रूप से भारत की सबसे बड़ी हस्तियों और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को मैनेज किया जाता है।

जिम वाली तस्वीर पर ट्रोल हुए फरहान अख्तर, यूजर्स ने पूछा - CAA का मतलब भी पता है क्या

एंट्रॉपी क्लाइंट्स की पहुंच सोशल मीडिया पर अद्भुत 422 मिलियन है। विज्ञापन और रचनात्मक पेशेवरों की एक युवा टीम के माध्यम से, एन्ट्रॉपी डिजिटल वर्जन 2.0 की सदस्यता का आनंद लेता है। संचार और इमेजिंग के कारोबार में अग्रणी नामों में से एक प्रभात चौधरी, इस पहल के मुख्या है। 'यूरिपाइड्स मेडिया' इरा खान द्वारा निर्देशित और एंट्रॉपी डिजिटल (Digital) द्वारा प्रस्तुत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.