Friday, May 20, 2022
-->
irrfan khan son babil khan shared photos of his mom sutapa farmhouse photos jsrwnt

कुछ ऐसा है इरफान खान की पत्नी सुतापा का फार्महाउस, बेटे बाबिल ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

  • Updated on 2/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को लगभग नौ महीने हो गए हैं। ऐसे में उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) और पत्नी सुतापा सिकदर (sutapa Sikdar) उन्हें हर दिन बहुत याद करते हैं। अक्सर इरफान की पुरानी फोटोज शेयर भी करते रहते हैं। हाल ही में सुतापा  और बेटे बाबिल (Babil) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

इस बार यह तस्वीरें सुतापा के फार्महाउस की हैं। तस्वीरों में सुतापा का फार्महाउस काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। इन फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, 'मॉम के फार्महाउस की कुछ फोटोज।' 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इरफान खान की कब्र की एक और तस्वीर आई सामने, दिखा कुछ ऐसा कि भावुक हुए फैंस

बता दें कि इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता की फोटो शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। कुछ दिन पहले बाबिल ने पिता इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

मिर्जापुर 2 को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया योगी सरकार पर तंज

इसके अलावा बाबिल ने सोशल मीडिया पर इरफान खान की कब्र की एक तस्वीर भी शेयर की थी जो चर्चा का विषय बन गई थी। उस तस्वीर में इरफान खान की कब्र की हालत बहुत ही खराब थी जिसे देखकर उनके फैंस काफी दुखी हुए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई थी। जिसके बाद रफान खान की कब्र की एक दूसरी तस्वीर सामने आई थी जिसमें इरफान खान की कब्र गुलाब के फूलों से सजी हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

29 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड ने इरफान खान के रूप में अपना एक चमकता हुआ सितारा हमेशा से लिए खो दिया था । ऐसा बताया जाता है कि इरफान अपनी मां के बेहद करीब थे और उन्हें बहुत प्यार करते थे। उनकी मां का जाना उन्हें कहीं न कहीं बेहद दुःख दे गया था। इसका सबूत इस बात से मिलता है कि अपने आखिरी वक्त में इरफान ने अपनी पत्नी सुतापा से कहा कि उनसे मिलने मां आई हैं। देखों वो मेरे साथ बैठीं हैं, अम्मा मुझे लेने आई हैं...इरफान की बात सुनकर उनकी पत्नी रोने लगी थीं और यही वो शब्द थे जिनके बाद इरफान इस दुनिया को अलविदा कह गये। इरफान के पीछे अब उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बता दें कि 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इस बीमारी का इलाज लंदन में काफी समय तक चला। लगभग साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत वापस आए थे। बीमारी की वजह से इरफान काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे। उन्होंने आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में काम किया।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

इरफान के निधन को हुए 6 महीने, बेटे ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

जब इरफान खान ने पत्नी सुतापा के गले में हाथ डालकर गाया था गाना, बेटे ने शेयर की Video

इरफान खान की कब्र की एक और तस्वीर आई सामने, दिखा कुछ ऐसा कि भावुक हुए फैंस

नेपोटिज्म विवाद: Star Kids को अनफॉलों करने की अपील पर बाबिल ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

पिता ने निधन से सदमे में इरफान खान का बेटा बाबिल, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Varun और Natasha की शादी में मोबाइल कैमरे बैन, प्राइवेसी के चलते ढ़का गया पूरा वैन्यू

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.