Wednesday, Oct 20, 2021
-->
is sanjay dutt prasthanam inspires from amitabh bachchan sarkar movie

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' के ट्रेलर को देख दर्शकों को याद आई अमिताभ की 'सरकार'

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में मल्टी स्टारर फिल्म का दौर चल रहा है। हाल ही में संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम  (Prasthnam) का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें संजय दत्त (sanjay dutt) की एक्टिंग का काफी तारीफ की जा रही है। 

दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है प्रस्थानम का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त एक राजनेता का किरदार निभा रहे हैं। जो दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। वहीं फिल्म का ट्रेलर देखकर कुछ दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म कही न कहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार से प्ररित है। 

 सरकार से क्यू की जो रही है प्रस्थानम की तुलना
संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम के ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का मनना है कि इस फिल्म के ट्रेलर को अगर ध्यान से देखें तो इसका एक प्लॉट अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार से मिलता है।अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार में भी उनके दो बेटे हैं एक केक मेनन और दूसरा अभिषेक बच्चन। अमिताभ बच्चन का बड़ा बेटा उन्हें मारने की कोशिस करता है जबकि उनका छोटे बेटे अभिषेक बच्चन को इस बारे में पता चलता है तो वो उन्हें बचाने के लिए हर तरह की कोशिश करता है।

सलमान ने कहा, 'मैं बाजीगर ना छोड़ता तो शाहरुख का बंगला मन्नत नहीं होता'

उसी तरह प्रस्थानम के ट्रेलर में भी दिखाया गया कि संजयदत्त के दो बेटे होते हैं जिनमें से एक सौतेला होता है। संजय अपना पूरा शासन अपने सौतेले बेटे को देना चाहते हैं इसलिए वो जो काम करता है वो सोच समझकर करता है। जबकि उनका अपना बेटा काफी गर्म दिमाग का होता है। दोनों फिल्म में इस तरह के प्लॉट को देखकर फैंस का कहना है कि ये कही न कही ये  फिल्म सरकार से मिलती है।

ये किरदार निभाते हुए नजर आएंगे स्टारर्स
इस फिल्म में संजय एक आम नागरिक की भूमिका में नजर आएंगे, जिसका नाम रणछोड़दास स्वभाई रवारी होगा। इनके अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।
इस फिल्म की कहानी भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया में युद्ध के साथ-साथ वायुसेना के संघर्षों पर ज्यादा फोकस किया जाएगा।
फिल्म में सोनाक्षी एक सोशल वर्कर का किरदान निभाते हुए नजर आएंगे वहीं परिणिती एक भारतीय जासूस का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.