Wednesday, Oct 16, 2019
isha koppikar birthday special news in hindi

Bday Spl: ईशा कोप्पिकर बतौर हीरोइन नहीं चली, लेकिन फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/सोनाली सिंघल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हॉट और सेक्सी तरीके से अपना रंग जमाने वाली अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (isha koppikar) आज  43वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा को भले ही अपने करियर में कोई खास सफलता न मिली हो, लेकिन उन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काफी काम किया है। वहीं ईशा ने हिंदी, तेलगू और कन्नड़ की फिल्मों में भी काम किया है।

वहीं तायक्वोंडो में उन्हें ब्लैक बेल्ट भी मिल चुकी हैं। वह काफी अवसरों पर अपना ये टैलेंट दिखा चुकि हैं। बता दें ईशा ने अपने करियर की शुरआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने कॉलेज के दौरान काफी सारे फोटोशूट भी करवाए। इसके बाद उन्हें काफी सारे एड भी मिलने लग गए। वहीं उन्होंने तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया था। 

isha


बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया काम
वहीं बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'फिजा' से कदम रखा। उन्होंने इस फिल्म में रितिक रोशन और करिश्मा कपूर संग काम किया था। उसके बाद तो उन्होंने काफी फिल्मों में काम किया जैसे कि 'कंपनी','कांटे', 'दिल का रिश्ता','हेल्लो'। लेकिन फिल्मों में कोई खास कामयाबी न मिलने पर उन्होंने खुद को हॉट और सेक्सी बनाने की कोशिश की जिससे वह कामयाब हो सकें। ये तो आप सब जानते ही होंगे किसी को अगर अपने काम में कोई खास कामयाबी नहीं मिलता तो वह कोई और पेत्रा अपनाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That one look says it all! 👀 #ishakoppikar #moviescenes #acting #lovewhatyoudo #beyou #followyourdreams

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects) on Aug 28, 2019 at 8:26pm PDT

रिलेशनशिप को लेकर रही काफी विवादों में 
बता दें ईशा अपने रिलेशनशिप को भी लेकर काफी विवादो में रही हैं। बता दें उनका नाम एक्टर इंदक कुमार से काफी जोड़ा जाता था लेकिन उन्होंने फिर 2009 में उन्होंने होटल का व्यवसाय कर रहे टिम्मी नारंग से शादी की। उनकी अब एक तीन साल की बेटी भी है और सब साथ में काफी खुश हैं। बता दें आज वह होटल की मालकिन हैं और उनक पास करोड़ों की संपति हैं। भले ही वह फिल्मों में कोई खास रंग न जमा पाईं हो लेकिन करोड़ों की मालकिन में जरूर गिनती है। 

isha

 राजनीति में रख चुकि हैं कदम
'कंपनी', 'कयामत' और 'डॉन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने राजनीति में कदम रख लिया है। बता दें वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.