Thursday, Oct 06, 2022
-->
ishaan khattar shared his unseen picture on shahid birthday anjsnt

ईशान खट्टर ने शाहिद के जन्मदिन पर शेयर की उनकी Unseen तस्वीर, कहा- बड़े भाई. जन्मदिन मुबारक

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कई निगेटिव और कई पॉजिटव रोल को निभा चुके  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar) ने उनकी कुछ अनसीन तस्वीर शेयर की। जो इस वक्त सोशल मीडिया (Social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ईशान ने शेयर की पुरानी तस्वीर
 ईशान खट्टर ने ने शाहिद कपूर की जो तस्वीर शेयर की है उसमें ईशान उनकी गोद में बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।इस तस्वीर को  शेयर करते हुए ईशान ने लिखा- जिंदगी कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए। लेकिन इस सब के बाद भी, मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं, बड़े भाई. जन्मदिन मुबारक।

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं'

ऐसा बीता लॉकडाउन
हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन (lockdown) के दौरान किस तरह से अपने बच्चों को व्यस्त रखा हुआ था। वहीं मीरा के इस वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आई। ऐसे में शाहिद कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने मजेदार कमेंट करते हुए मीरा से कहा कि 'कोई तुम्हें गंभीरता से नहीं ले रहा क्योंकि तुम दो बच्चों की मां बिल्कुल नहीं लग रही हो।' वहीं अब शाहिद का यह कमेंट खूब वायरल भी हुआ। वहीं दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खिचाई करते रहते हैं। फैंस को दोनों की यह नोकझोक खूब पसंद आती है।

इस थ्रिलर वेब सीरीज से Digital Debut करने जा रहे हैं शाहिद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

जर्सी में आएंगे नजर
शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (jersey) में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म की है। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) नजर आएंगी।बता दें कि इसके हिंदी रीमेक को गौतम तिन्नौनुरी डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म के लीड रोल में नानी और श्रद्धा श्रीनाथ नजर आएं थे जहां नानी ने अर्जुन नाम के एक शख्स का किरदार निभाया था। फिल्म में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जोकि इंडियन 'टीम में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है। वहीं एक्टर ने बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी। शाहिद ने इश्क-विश्क से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.