Monday, Dec 06, 2021
-->
ishaan khatter and ananya pandey dating rumours sosnnt

जान्हवी से ब्रेकअप के बाद अनन्या को डेट कर रहे हैं ईशान, सोशल मीडिया पर किया confirm

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/नई दिल्ली। बॉलीवुड में आए दिन रिश्ते बनते बिगड़ते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा इन दिनों बी-टाउन की गलियारों में देखने को मिल रहा है। साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) के अफेयर की खबरें जोरों-शोरों पर थी। उन्होंने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट भी किया लेकिन ज्यादा दिन तक यह रिश्ता टिक नहीं पाया और अब दोनों अलग हो चुके हैं।

इस बात पर मोहर तब लगा जब हाल ही में इशान खट्टर अपनी को-एक्टर यानी कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ न्यू ईयर मनाने मालदीव्स पहुंचें। 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं...

ईशान ने अनन्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर कही यह बात
हाल ही में दोनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय करके लौटे हैं। वही अभी भी दोनों मालदीव्स की फोटोस अपनी सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिससे अब या कयास लगाया जा रहा है कि वह अनन्या के साथ रिलेशनशिप में आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

बता दें कि यह वीडियो मालदीव्स की है जिसमें इशांत स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एहसान ने कैप्शन में लिखा कि इस शॉट को मैंने म आईफोन में शूट किया है और वीडियोग्राफी अनन्या पांडे ने की है। बता दें कि कुछ समय पहले दोनों की फिल्म खाली पीली रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिस्पांस में रहते थे। 

सोशल मीडिया पर सारा अली खान से हुई यह गलती, ईशान खट्टर ने कमेंट कर लिए मजे

वहीं अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के गली बॉय यानी कि सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक 12 फरवरी 2000 21 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। वहीं हाल ही में अन्नया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि दीपिका उनकी 'स्वीटहार्ट' हैं। बता दें कि दोनों बहुत जल्द एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं अन्नया से जब पूछा गया कि क्या वह इतनी बड़ा स्टार के साथ काम करने से डर तो नहीं रहीं। तो अन्नया ने कहती हैं कि 'बिल्कुल भी नहीं। वह बहुत प्यारी हैं। दीपिका जितनी खूबसूरत बाहर से हैं उससे कई ज्यादा सुंदर वह अंदर से हैं।' 

अन्नया आगे कहती हैं कि 'वह सभी का ख्याल रखती हैं। हम दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वह मेरी बहन जैसी हैं। हमने साथ में वर्कशॉप भी किया है। दीपिका ने हम सभी को सेट पर काफी सहज महसूस करवाया है।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मुंबई के होटल से हुए फरार 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

Sacred games को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा- नहीं आएगा तीसरा सीजन 

शादी के बंधन में बंधे हिमांशु और कनिका, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल 

कुछ इस तरह सोनू सूद बनें किसानों के ‘मसीहा', अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई​​​​​​​

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.