Friday, Feb 03, 2023
-->
ishaan khatter and ananya pandey khaali peeli first poster is out now

'खाली पीली' से ईशान-अन्नया का सामने आया ये पहला लुक, टपोरी स्टाइल में आए नजर

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में खबर आई थी कि बहुत जल्द अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ईशान खट्टर (ishaan khatter) के साथ बड़े परदे पर रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं जिसका नाम 'खाली पीली' है। वहीं अब फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। 

 'ड्रीम गर्ल' का ये मराठी गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धूम, कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज

सामने आया 'खाली पीली' का ये पहला पोस्टर
इस पोस्टर को खुद ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिया है कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।'

बता दें फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग सितंबर में शुरु हो जाएगी। वहीं ईशान के कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं। 

अपनी प्रोपर्टी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया किसको कितना मिलेगा...

इस साल हो सकती है इन स्टार किड्स की एंट्री 
वहीं बता दें कि पिछली साल की तरह इस साल भी कई और स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में सनी देओल (sunny deol) के बाटे करण देओल (karan deol) आगामी फिल्म 'पल पल दिल के पास' (pal pal dil ke pass) का टीजर जारी किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

गर्लफ्रेंड शिबानी के बर्थडे पर फरहान ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

खुशी कपूर और आर्यन साथ आ सकते हैं नजर
तो वहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बारे में भी खबरें आ रही है कि जल्द फिल्मों में एंट्री लेने जा रही है और उनके अपोजिट नजर आ सकते है किंग खान के बेटे आर्यन खान। खबरें हैं कि खुशी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी, जिन्हें लॉन्च करने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.