Friday, Feb 03, 2023
-->
ishaan khatter answered who is best actress between janhvi and sara

जाह्नवी और सारा में से कौन है बेहतर? तो ईशान खट्टर ने दिया ये Shocking जवाब

  • Updated on 1/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (ishaan khatter) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' (khaali peeli) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में ईशान नेहा धूपिया के शो पर पहुंचे थे। शो के दौरान एक दिलचस्प किस्सा हुआ है। ईशान से पूछा गया कि सारा अली खान (sara ali khan) और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) में से उन्हें कौन-सी एक्ट्रेस बेहतर लगती हैं? इसका जवाब देते हुए ईशान ने जाह्नवी का नाम लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dhadak

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on Jun 7, 2018 at 5:36am PDT

सामने आया 'खाली पीली' का ये पहला पोस्टर
वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। इस पोस्टर को खुद ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।'

बता दें फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग सितंबर में शुरु हो जाएगी। वहीं ईशान के कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी रहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

 कैटरीना के साथ एक्शन करते नजर आएंगे 'गली बॉय' का ये एक्टर, साथ देगें ईशान खट्टर

तब्बू के साथ रोमांस करते आएंगे नजर
इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर उनकी बेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' (a suitable boy) का पहला लुक वायरल हो रहा है।

जी हां, ईशान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया था जिसमें वो तब्बू (tabbu) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे थे। बता दें कि इस वेब सीरीज में ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं तब्बू एक वेश्या का रोल निभएंगी। 'ए सूटेबल बॉय' का प्रीमियर जून 2020 में होगा। 

'खाली पीली' से सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, इस अंदाज में नजर आए ईशान-अन्नया

इसके अलावा खबरें तो ये भी हैं कि ईशान खट्टर कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के साथ भी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।

शाहिद की इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे उनके छोटे भाई ईशान

शाहिद की इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे ईशान
वहीं साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क के सीक्वल' के ऊपर भी काम किया जाएगा। बता दें फैंस के लिए खुशी की बात सामने आई है। इश्क विश्क के सीक्वल में शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आ सकते हैं।

खबरों के मुताबिक  ईशान को फिल्म में कास्ट करने की चर्चा हो रही है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई अधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई है। वहीं फिल्म मेकर्स अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वो देख रहे हैं कि फिल्म में बेस्ट एक्टर कौन फिट होगा। फिल्म को लेकर ईशान के साथ डिस्कस तो किया गया है पर अभी तक कोई खास फैसला नहीं लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.