Friday, Jan 28, 2022
-->
ishaan khatter reminds Sara Ali Khan that earth day is on 22nd april sosnnt

सोशल मीडिया पर सारा अली खान से हुई यह गलती, ईशान खट्टर ने कमेंट कर लिए मजे

  • Updated on 4/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से अब वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को अर्थ डे (Earth day) विश किया। 

सारा बे हुई ये गलती
इसी बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई बॉलीवुड एक्टर इशान खट्टर (ishaan khatter) ने सारा को कुछ ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां, इशान खट्टर ने सारा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि 'मेरे से भी यही गलती हुई थी, आज नहीं है अर्थ डे, ये कल है।'

Sara Ali Khan

सारा ने दिया ऐसा जवाब
इसके जवाब में सारा ने कहा कि 'मुझे भी ये बात बाद में पता चली। खैर जैसा कि तुमने कहा हर दिन अर्थ डे है तो फिर हर दिन इसे मनाते हैं। वैसे भी आजकल सारे दिन एक जैसे ही हो रहे हैं।'

वहीं इस पोस्ट में सारा ने अपनी कई सारी तस्वीरों का कोलाज बनाया है और इसके साथ हमारी धरती माता के लिए कुछ खूबसूरत पंक्तियां भी कैप्शन में लिखी है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह हैं सारा की अपकमिंग फिल्म
वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इन दिनों दो अलग-अलग शैलियों से संबंधित फिल्में हैं। वह धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ आंनद एल राय (Anand L Rai) के निर्देशन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

इसके अलावा वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डेविड धवन (David Dhawan) की कॉमर्शियल फिल्म 'कुली नंबर में भी जल्द नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

comments

.
.
.
.
.