Friday, Feb 03, 2023
-->
ishaan khatter to be doing romance with tabbu in web series a suitable boy

इस वेब सीरीज में तब्बू के साथ रोमांस करते दिखेंगे ईशान खट्टर, शेयर किया पहला लुक

  • Updated on 12/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहिद कपूर (shahid kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (ishaan khatter) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' (khali pili) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर उनकी बेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' (a suitable boy) का पहला लुक वायरल हो रहा है।

 कैटरीना के साथ एक्शन करते नजर आएंगे 'गली बॉय' का ये एक्टर, साथ देगें ईशान खट्टर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on Dec 2, 2019 at 1:40am PST

जी हां, ईशान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है जिसमें वो तब्बू (tabbu) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज में ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं तब्बू एक वेश्या का रोल निभएंगी। 'ए सूटेबल बॉय' का प्रीमियर जून 2020 में होगा। 

'खाली पीली' से ईशान-अन्नया का सामने आया ये पहला लुक, टपोरी स्टाइल में आए नजर

वहीं कुछ दिन पहले ईशान ने 'खाली पीली' का पहला पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें वो अन्नया पांडे (ananya pandey) के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिया था कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।' 

बता दें फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग सितंबर से शुरु हो चुकि है। वहीं ईशान के कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

 आलिया ने ईशान को किया बर्थडे विश लेकिन मांग लिया बदले में Return Gift

वहीं खबरें तो ये भी आई है कि ईशान बहुत जल्द कैटरीना कैफ (katrina kaif) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ बड़े पर्द पर नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक ये बात भी सामने आई है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। ये एक बिग बजट फिल्म होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.