Saturday, Nov 17, 2018

ITA Award 2017 में इन स्टार्स ने लगाए चार चांद, पढ़ें विनर्स लिस्ट

  • Updated on 11/6/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। 17वें इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड में रविवार को पॉपुलर टीवी सितारों का मेला देखने को मिला। इस दौरान टीवी एक्ट्रेस जेनेफर विंगेट को ‘बेहद’ की माया के लिए बेस्ट एक्ट्रेस ड्रामा का अवॉर्ड मिला। वहीं नकुल मेहता और विवान डीसेना को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। आईटीए अवॉर्ड 2017 की सेरमनी को मनीष पॉल और अली असगर ने होस्ट किया।

 

My Narbi 😍😍😘😘 Looking very stunning and awesome as always..... 😍😍 #narbhi #shivika #ita2017 #ishqbaaaz

A post shared by All shows 😍😊👍 (@tellywood_fun_entertainment) on Nov 5, 2017 at 8:13pm PST

इस दौरान श्रति झा, मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, अदा खान और कई सारे इंडियन टेलीविजन एक्ट्रस ने धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा इस इवेंट में श्रेणु पारिख, सुर्भी चंदना, मानसी श्रीवास्तव, कांची सिंह और रोहन मेहरा, अविका गौर, किश्वर मर्चेंट, रवि दूबे भी मौजूद रहे।

हम आपको बताने जा रहे हैं कि आईटीए अवॉर्ड 2017 में किस एक्टर को किस चीज के लिए अवॉर्ड दिया गया।

 

जेनेफर को शो 'बेहद' के लिए बेस्ट अक्ट्रेस ड्रामा के लिए अवॉर्ड दिया गया। बेस्ट एक्टर पॉपुलर के लिए नकुल मेहता और विवान डीसेना को अवॉर्ड दिया गया। बेस्ट एक्टर ड्रामा के लिए पूरब कोहली को अवॉर्ड से नवाजा गया। बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर के लिए हेली शाह को अवॉर्ड मिला।

बेस्चट कॉस्ट्यूम के लिए 'चंद्रकांता' की नीरूशाह निखात को अवॉर्ड मिला। मोस्ट एंटरटेनिंग पर्सनालिटी के लिए मनीष पॉल को अवॉर्ड दिया गया। म स्ट पॉपुलर टीवी पर्सनालिटी के लिए फराह खान को अवॉर्ड मिला। वहीं बेस्ट शो का अवॉर्ड इशकबाज को मिला। देखें तस्वीरें:-

 

#ArDeep in RedCarpet #ITA2017 #ishqmeinmarjawan #imm #ardeep #Deep #Arohi @arjunbijlani @aalishapanwar157

A post shared by ❤ AvNeil ❤ (@nithi_creation) on Nov 5, 2017 at 9:19am PST

 

At the #ITA awards.. #winning😜wearing @zeeldoshithakkar

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Nov 5, 2017 at 8:05am PST

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.