Monday, Oct 03, 2022
-->
Jaadugari song from Jaadugar sosnnt

'जादुगर' के नए गाने में जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी दिल को छू लेने वाली है

  • Updated on 6/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जितेंद्र कुमार और आरूषि शर्मा की नई जोड़ी को उनकी आने वाली फिल्म 'जादुगर' के नए रिलीज़ हुए गाने 'जादुगरी' में देखकर इंटरनेट पर हलचल मच गई। यह सॉन्ग बॉलीवुड की सबसे नई जोड़ी के बीच के रोमांटिक एंगल को दर्शाता है और प्रशंसक सुंदर आरुषि के साथ अपने पसंदीदा 'जीतू' की केमिस्ट्री को देखकर मदहोश हो रहे है। 

इस रोमांटिक गाने में आरुषि के साथ काम करने पर, जितेंद्र ने कहा, "जादुगरी एक अद्भुत गाना है। जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया। मुझे याद है कि इसे कई दिनों तक गुनगुनाता रहा, वास्तव में, मैं इसे बजा रहा हूं। यह लूप पर है। आरुषि एक अद्भुत सह-कलाकार हैं। यह गीत युगल के रिश्ते के एक प्रमुख हिस्से को चित्रित करता है। यह प्यार की कोमलता को दर्शाता है और कार्तिक की आवाज जादू करती है!"

बॉलीवुड की लेटेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए फैंस पहले से ही अपने प्यार और स्नेह की बरसात कर रहे हैं। आरुषि आगे कहती हैं, "जादुगरी हमें एक दिल को छू लेने वाली भावना के साथ छोड़ जाती है। हुसैन हैदरी ने प्यार की पेचीदगियों को बहुत खूबसूरती से लिखा है और जीतू के साथ ऑन-स्क्रीन इमोशन्स को जीवंत करना एक बहुत ही सुखद अनुभव था। वह एक बहुत ही आकर्षक व्यक्ति हैं। और एक प्यारा सह-अभिनेता। मुझे उसके साथ काम करने में बहुत मजा आया।" जादूगर' नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म है और इसमें जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

comments

.
.
.
.
.