Sunday, Jun 04, 2023
-->

‘जब हैरी मेट सेजल’ ने दो दिन में कमाए 30.25 करोड़

  • Updated on 8/7/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्म ने रिलीज वाले दिन शुक्रवार को 15.25 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं शनिवार को दूसरे दिन फिल्म 15 करोड़ पर ही सिमट गई। फिल्म ने दो दिन में कुल 30.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

स्वाइन फ्लू की चपेट में आए अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव

 ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में ‘जब हैरी मेट सेजल’ शाहरुख खान की पिछले पांच सालों में आई सबसे कमजोर फिल्म साबित हुई है। साल 2014 में आई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले दिन सबसे ज्यादा 44.97 करोड़ का बिजनेस किया था।

इसी साल आई फिल्म ‘रईस’ ने भी पहले दिन 20.42 करोड़ का बिजनेस किया लेकिन जब हैरी मेट सेजल इन सबसे पिछड़ गई है। हालांकि यह फिल्म साल कीे चौथी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म जरूर बन गई। साल की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के नाम है। वहीं पांचवे नंबर पर ‘जॉली एलएलबी 2’ है।

शाहरुख ने कहा रिश्तों के बारे में वो बड़े पुराने ख्यालातों के आदमी

फिल्म को समीक्षकों से भी ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। कहा जा रहा है कि कमजोर पटकथा की वजह से फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही। ‘जब हैरी मेट सेजल’  का बजट 80 करोड़ का है। फिल्म की शूटिंग खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। रक्षाबंधन को लेकर  उम्मीद की जा रही है कि  फिल्म इस दिन अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म को एक्सेटेंडेड वीकेंड का फायदा मिलेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.