Friday, May 14, 2021
-->
jackie-bhagnani-and-judgest-music-release-their-first-devotional-track-anjsnt

जैकी भगनानी और जेजस्ट म्यूजिक ने अपना पहला भक्तिमय ट्रैक 'कृष्णा महामंत्र' किया रिलीज

  • Updated on 8/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाने के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाले पोस्टर के साथ अपने इस नए गाने की घोषणा की थी। और अब जन्माष्टमी के अवसर पर, जैकी और जेजस्ट म्यूजिक ने अपना पहला भक्तिमय ट्रैक 'कृष्णा महामंत्र' रिलीज कर दिया है और निस्संदेह, यह तक का सबसे शांतिमय ट्रैक है।

जेजस्ट म्यूजिक ने शेयर की पोस्ट
परमात्मा के सुखदायक उत्सव के साथ, कृष्णा महामंत्र के जरिये कृष्ण की शक्ति का सार पेश किया गया है और इसी के साथ, जैकी के लेबल से एक ओर रत्न का जन्म हो गया है।जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है।

उनके लेबल, जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में अपनी स्थापना का एक साल पूरा किया है। कुछ दिन पहले, जैकी भगनानी ने घोषणा करते हुए साझा किया था कि 'कृष्णा महामंत्र' नामक एक नया गीत जन्माष्टमी पर रिलीज़ किया जाएगा जिसके मंत्रमुग्ध कर देने वाले पोस्टर को सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

जन्माष्टमी पर रिलीज होगा गाना
यह गाना जन्माष्टमी पर रिलीज होगा और विपिन अनेजा द्वारा रचित व गुनगुनाया गया एक सुंदर मंत्र है और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित है।सकारात्मकता का सबसे बड़ा गाना भी उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा दिया गया था- जो बहुत हिट हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This one is dedicated to you Mom @pujabhagnani ! 🤗 @jjustmusicofficial celebrates the birth of lord Krishna! #KrishnaMahamantra out this Janmashtami. 🙏 @vipinanejaofficial @manisha_dey #HareKrishnaHareRama

अग॰ 8, 2020 को 4:33पूर्वाह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, कृति सेनन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुर्राना, राजकुमार राव इत्यादि कलाकार नज़र आए थे। उनके लेबल के तहत निर्मित सभी गानों को बेहद पसंद किया गया है और बड़ी सफलताएं हासिल करने में कामयाब रहे हैं। और अब इस पावन अवसर पर, हमारे पास कृष्ण महामंत्र है जिसके साथ हम भक्ति के रंग में डूब कर, कृष्ण के जन्म का जश्न मना सकते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.