Sunday, Nov 28, 2021
-->

जैकी चैन-सोनू सूद की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 1/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। जैकी चैन-सोनू सूद अभिनीत फिल्म 'कुंग फू योगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बॉलीवुड और चीनी फिल्म जगत का मिलन सभी को पसंद आएगा।

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में भारतीय और चीनी संस्कृति को एक साथ दिखाया जाएगा। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी के साथ कुंग फू मास्टर जैकी चान हैं। भारत-चीनी सहयोग में बनी 'कुंग फू योग' के निर्देशक स्टेनली टोंग हैं।

अनुराग ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा ट्रोल करना है नए साल का रेजेल्यूशन

तेज दौड़ती कार, शेर की दहाड़, शरारती तत्वों को सबक सिखाते भेड़ियों से भरा है इस फिल्म का ट्रेलर। विश्व प्रसिद्ध अभिनेता जैकी चैन इसमें जैक की भूमिका निभा रहे हैं जो टेराकोटा वारियर्स संग्रहालय शीआन में पुरातत्व विभाग के एक प्रसिद्ध प्रोफेसर हैं। उन्हें सोनू सूद द्वारा मदद के लिए बुलाया जाता है।

सोनू एक ऐसे आदमी की भूमिका में है जो भारतीय जादू (योग) जानता है और वो तिब्बत में भारत के मगध के खोए हुए खजाने का पता लगाना चाहता है। अमायरा दस्तूर एक भारतीय प्रोफेसर अश्मिता के रोल में हैं। दिशा पटानी उसकी सहायक कायरा हैं जो खजाना ढूंढने में जैकी चेन के साथ एकजुट हो जाती हैं।

#SalmanVerdict : बड़ी खबर, आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान बरी

'कुंग फू योगा' अंग्रेजी, हिंदी और मंदारिन में रिलीज को तैयार है। यह जनवरी के अंतिम सप्ताह में सिंगापुर और चीन में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह 3 फरवरी को भारत में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.