Sunday, Dec 05, 2021
-->
jackie shroff on disha tiger relationship sosnnt

जैकी श्रॉफ ने दिशा-टाइगर के रिलेशनशिप को लेकर कही यह बड़ी बात

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और दिशा पाटनी (disha patani) पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। दोनों साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं अब जैकी श्रॉफ (jackie shroff) ने अपने बेटे टाइगर और दिशा के लव लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

उन्होंने कहा है कि 'मेरा बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है, लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम को लेकर बेहद फोकस्ड।' जैकी आगे कहते हैं कि 'टाइगर के लिए उसके काम से बढ़कर कुछ भी नहीं है, फिर चाहे बाते उसकी मां की हो पिता या फिर प्रेमिका....उसके काम के बीच कोई नहीं आ सकता।' 

OTT पर धमाकेदार डेब्यू के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ, सामने आई डिटेल्स

बता दें कि बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद टाइगर अब ओटिटि प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार डेब्यू करने की तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक, टाइगर नेटफ्लिक्स की एक एक्शन वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। बहुत जल्द नेटफ्लिक्स इसकी घोषणा कर सकती है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर कई फिल्मों के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्टर बहुत जल्द 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों वह रूस में 'हीरोपंती 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.