Saturday, Jun 25, 2022
-->
jackie-shroff-was-troubled-by-drug-addiction

B'day Spl: जब नशे की लत ने जैकी श्रॉफ को बचाया इस एक्ट्रेस के यौन शोषण से

  • Updated on 1/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (jackie shroff) पूरे 63 साल के हो चुके हैं। उनकी भाषा और रहन सहन आज भी बिल्कुल आम है। उनकी मुंबई की भाषा के कारण प्यार से लोग उन्हें 'जग्गू दादा', 'जग्गा' और 'भीडू' भी कहते हैं। आइए उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बाते जानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Radha Krshan

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jul 24, 2019 at 9:11am PDT

जैकी ने सबसे पहले देव आनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' में काम किया था। लीड रोल में उनकी पहली फिल्म 'हीरो' थी। इस फिल्म के दौरान सुभाष घई ने उनका नाम जैकी रखा। फिल्म में जैकी के साथ मिनाक्षी शेषाद्रि ने भी बॉलीवुड में कदम रखा।

दर्द नहीं मिटने पर गोविंदा-जैकी श्रॉफ पर लगा जुर्माना, हर्बल तेल का किया था विज्ञापन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak to all ... Happiness Always !!

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jun 5, 2019 at 2:40am PDT

इसके बाद जैकी ने 'अंदर बाहर', 'जूनून', 'युद्ध', 'किंग अंकल', 'अल्लाह रखा', 'परिंदा' और 'कर्मा' जैसी फिल्में की। 'परिंदा' के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला।

रेप के केस से बाल-बाल बचे जैकी
जैकी को एक समय में नशे की बुरी लत लग गई थी। एक बार पार्टी के दौरान जैकी ने तब्बू के साथ नशे की हालत में छेड़छाड़ की थी। उस समय किसी तरह तो मामला संभल गया था लेकिन दूसरे दिन फरहा ने मीडिया में जैकी के खिलाफ ये बयान देकर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। इस हादसे ने जैकी श्रॉफ को भी बड़ा सबक दिया था। इसके बारे में पहले तब्बू ने मीडिया में बताया लेकिन बाद में गलतफहमी का नाम देकर बात दबा दी। इसके बाद जैकी और तब्बू ने कभी कोई फिल्म साथ में नहीं की।

प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' के निर्माता और तिकड़ी शंकर एहसान लॉय सौहार्दपूर्ण तरीके से हुए अलग!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Aug 21, 2018 at 10:24am PDT

इन फिल्में में नजर आ चुके हैं जैकी
जैकी 3 दशक से बॉलीवुड में सक्रिय है। इस उम्र में भी उन्होंने खुद को एकदम फिट रखा हुआ है और लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं। जैकी 'हैप्पी न्यू ईयर', 'धूम 3' 'ब्रदर्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhidu soil seva

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Mar 23, 2018 at 11:46pm PDT

जैकी ने आयशा से की थी शादी
जैकी और आयशा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक हैं। जैकी ने अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से 1987 में शादी की थी। उनके दो बच्चे, बेटा टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ हैं। टाइगर श्रॉप भी आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकें हैं। वहीं बेटी कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज के कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं। 

comments

.
.
.
.
.