Saturday, May 15, 2021
-->
jacqueline fernandez and sajid khan friends again after 6 years of breakup

क्या फिर से रिलेशनशिप में वापस आए जैकलीन फर्नांडीस और साजिद खान!

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिडल। फिल्म 'अलादिन' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (jacqueline fernandez) अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में जैकलीन और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड की रिश्तों की खबरें आ रही है। बता दें जैकलीन के  एक्स ब्वॉयफ्रेंड साजिद खान (sajid khan) थे। 

Jacqueline fernandez and sajid khan

बता दें उनका 6 साल पहले ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि  साजिद ब्रेकअप के 6 साल बाद जैकलीन से मिलने पहुंचे। 

lakme fashion week 2019: पहले दिन कैटरीना और खुशी कपूर ने जमकर बिखेरे जलवे

आपको इस बात की भी जानकारी दे दें कि ये दोनों चैट पर भी बात करे रहे हैं। वहीं साजिद जैकलीन की अपकमिंग वेब सीरीज के सेट पर भी गए थे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों फिर अपने नए रिश्ते की शुरुआत करे सकते है। 

जैकलीन फर्नांडीज

वहीं खबरों की मानें तो जैकलीन बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर चुकी हैं, लेकिन जब यह रिश्ता टूटा तो जैकलीन का नाम डायरेक्टर साजिद खान के साथ भी जुड़ा। वहीं बता दें जैकलीन पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं। वहीं उनकी मां एयर होस्टेस थीं। 

इंडस्ट्री में आने से पहले इस बड़ी समस्या से जूझ रही थीं समीरा रेड्डी, रितिक ने की थी मदद

इसके अलावा जैकलीन रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' को भी जज किया था। फिल्मों के अलावा जैकलीन सोशल कामों में भा काफी आगे रहती हैं। 

Jacqueline Fernandes

जैकलीन की पहली फिल्म अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के साथ थी भले ही ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर नही चली। इसके बाद जैकलीन ने 'मर्डर 2', 'हाउसफुल 2' 'किक' 'रेस 3' जैसी फिल्में की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.